चंपई सोरेन ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने कभी शिक्षा और रोजगार पर नहीं किया काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2226209

चंपई सोरेन ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने कभी शिक्षा और रोजगार पर नहीं किया काम

Bihar News: मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने अपने संबोधन में कहा कि हमें जीत का लक्ष्य लेकर चलना है, प्रत्येक बूथ पर एक प्रभारी होंगे और उन प्रभारियों को 25-25 महिला व पुरुष का लिस्ट तैयार कर संगठन को सौंपना है. विगत चुनाव में हम थोड़े कमजोर पड़े थे लेकिन इस बार हमने अपनी पकड़ बनाई थी और कोल्हान से एक भी सीट भाजपा कों नहीं मिला, और इस लोकसभा चुनाव में भी हमें उसी रणनीति के साथ चलना है.

चंपई सोरेन ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने कभी शिक्षा और रोजगार पर नहीं किया काम

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन आज जमशेदपुर पहुंचे. जहां वें जिला झामुमो द्वारा आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए. उनके साथ जमशेदपुर गठबंधन सीट के प्रत्याशी सह बहरागोड़ा के विधायक समीर मोहंती भी मौजूद रहे. चंपई सोरेन ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार ने कभी भी शिक्षा और रोजगार को लेकर काम नहीं किया. 

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने अपने संबोधन में कहा कि हमें जीत का लक्ष्य लेकर चलना है, प्रत्येक बूथ पर एक प्रभारी होंगे और उन प्रभारियों को 25-25 महिला व पुरुष का लिस्ट तैयार कर संगठन को सौंपना है. विगत चुनाव में हम थोड़े कमजोर पड़े थे लेकिन इस बार हमने अपनी पकड़ बनाई थी और कोल्हान से एक भी सीट भाजपा कों नहीं मिला, और इस लोकसभा चुनाव में भी हमें उसी रणनीति के साथ चलना है. ताकि इस बार झारखंड से एक भी लोकसभा सीट भाजपा को ना जाये. वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कभी भी शिक्षा और रोजगार जैसे मुद्दों पर काम नहीं किया बल्कि जनता को केवल जुमलो में उलझा कर रख दिया. इस बार क्षेत्र कि जनता इसका मुंह तोड़ जवाब देगी और भाजपा को उखाड़ फेकेगी.

इनके अलावा महागठबंधन के प्रत्याशी समीर मोहंती ने कहा कि ये लड़ाई झारखण्ड के अस्मिता कों बचाने का और झारखण्ड राज्य कि आवाज को संसद तक पहंचाने का है. जिसे एक एक बूथ स्तर के कार्यकर्ता मिलकर ही आपको सफल बना सकते हैं. वहीं कार्यक्रम में विधायक रामदास सोरेन, विधायक संजीव सरदार एवं विधायक मंगल कालिंदी, इंचागढ़ विधायिका सविता महतो समेत पार्टी के शीर्ष नेतागण मौजूद रहे. सैकड़ों कि संख्या मे पार्टी के बूथ स्तर के महिला व पुरुष कार्यकर्ता भी यहां मौजूद रहे. मौके पर सभी ने एक साथ अपने पार्टी के प्रत्याशी समीर मोहंती को जीत दिलवाने का संकल्प लिया गया.

इनपुट- विकास चौधरी

ये भी पढ़िए-  Actress Suicide: भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे ने की आत्महत्या, WhatsApp के स्टेटस खड़े कर रहे कई सवाल?

 

Trending news