'लड़की किसी से बात करती थीं, जो मुझे नहीं लगता था अच्छा', प्रेमी ने प्रेमिका की रेप के बाद कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230365

'लड़की किसी से बात करती थीं, जो मुझे नहीं लगता था अच्छा', प्रेमी ने प्रेमिका की रेप के बाद कर दी हत्या

Gopalganj Murder Case: गोपालपुर पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार किया, जिसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और बताया कि वे दोनों प्यार करते थे शादी भी तय हो गई थी, लेकिन लड़की किसी से बात करती थीं तो मुझे अच्छा नहीं लगता था. इसलिए मैंने उसकी हत्या कर दी.

प्रेमी ने प्रेमिका की दुष्कर्म के बाद चाकू मारकर की हत्या

Gopalganj Murder Case: गोपालगंज पुलिस ने युवती हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. हत्या करने वाले उसके प्रेमी को हत्या में इस्तेमाल चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि प्रेमिका को दूसरे से बात करते देखकर नाराज होकर उसके प्रेमी ने घर से बुलाकर पहले दुष्कर्म किया और फिर चाकू से मारकर हत्या कर दी थी.

गोपालपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा की घटना
दरअसल, गोपालपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा में युवती का शव मिला था. जिसकी चाकू मारकर हत्या की गई थी. मृतिका की पहचान रतनपुरा क्षेत्र की रहने वाली लड़की
के तौर पर हुई थी. जिसके बाद एफएसएल की टीम ने सैंपल लिया था. 

'लड़की किसी से बात करती थीं तो मुझे अच्छा नहीं लगता था'
वहीं, गोपालपुर पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार किया, जिसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और बताया कि वे दोनों प्यार करते थे शादी भी तय हो गई थी, लेकिन लड़की किसी से बात करती थीं तो मुझे अच्छा नहीं लगता था. इसलिए मैंने उसकी हत्या कर दी.

​यह भी पढ़ें:सामूहिक दुष्कर्म मामले के 3 अभियुक्तों में से 2 ने जमुई कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

घर से बुलाकर दुष्कर्म किया फिर चाकू मारकर हत्या कर दी
सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि युवती की हत्या उसके प्रेमी ने दुष्कर्म के बाद चाकू मारकर किया था. जिसमें साक्ष्य संकलन किया गया है उसके प्रेमी गुड्डू यादव ने स्वीकार किया है कि घर से बुलाकर दुष्कर्म किया फिर चाकू मारकर हत्या कर दी. उसकी प्रेमिका किसी से बात करती थीं, तो उसे अच्छा नहीं लगता था जिस कारण घटना को अंजाम दिया.

रिपोर्ट: मदेश तिवारी

यह भी पढ़ें:शादी के नाम पर खरीदी लड़कियां, रेलवे पुलिस ने रास्ते में धरा, पढ़ें पूरी स्टोरी

Trending news