Jehanabad News: प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने दोनों की कराई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2005507

Jehanabad News: प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने दोनों की कराई शादी

Jehanabad News: ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को रंगे हाथ पकड़ लिया और दोनों को पूरे गांव के सामने शिव मंदिर को साक्षी मानकर लड़की की मांग में सिंदूर भरवा कर शादी करा दी.

जहानाबाद में ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका की कराई शादी

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद जिला में चोरी छिपे प्रेमिका से मिलना एक प्रेमी को भारी पड़ गया. ग्रामीणों ने पकड़कर दोनों को पास के शिव मंदिर में जबरन शादी करा दी. शादी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला रतनी-फरीदपुर प्रखंड के हसनपुरा गांव का बताया जा रहा है. 

शकुराबाद थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव का मामला
ग्रामीणों की माने तो पटना जिले के खिरी मोड़ थाना अंतर्गत पियरपुरा गांव निवासी मनोज सिंह का पुत्र विक्रांत कुमार जहानाबाद में रहकर पढ़ाई करता है. शकुराबाद थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव में युवक अपने बुआ के घर आना जाना होता था जहां दो वर्ष पूर्व उक्त गांव निवासी सत्येंद्र सिंह की पुत्री सिंपी कुमारी से मुलाकात हुई थी. मुलाकात के बाद दोनों में बाते होने लगी और दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे. धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ने लगा, एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खायी जाने लगी. हालांकि, इसकी जानकारी परिजनों को नहीं थी. 

ये भी पढ़ें: राम मंदिर के उद्घाटन पर आतंक का साया! बिहार से पाकिस्तानी स्लीपर सेल गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
7 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार की शाम प्रेमी अपने दो दोस्तों कि साथ प्रेमिका से मिलने उसके गांव हसनपुरा गया हुआ था. जहां ग्रामीणों को इसकी भनक लग गई. ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को रंगे हाथ पकड़ लिया और दोनों को पूरे गांव के सामने शिव मंदिर को साक्षी मानकर लड़की की मांग में सिंदूर भरवा कर शादी करा दी. शादी के बाद नवदंपती को उसके घर के लिए विदा कर दिया गया. इस दौरान ग्रामीणों ने अपने अपने मोबाइल में प्रेमी जोड़े का वीडियो बना लिया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

​ये भी पढ़ें:बैंक से पैसा निकालकर ले जा रहे तो सावधान! ऐसे हुई एक महिला ठगी का शिकार

Trending news