Jehanabad News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, हुई फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2041742

Jehanabad News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, हुई फायरिंग

Bihar News: बिहार के जहानाबाद में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और गोलीबारी की घटना हुई है. गोलीबारी की इस घटना में एक युवक को गोली लग गई, जबकि मारपीट की घटना में महिला समेत चार लोग घायल हो गए.

Jehanabad News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, हुई फायरिंग

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और गोलीबारी की घटना हुई है. गोलीबारी की इस घटना में एक युवक को गोली लग गई, जबकि मारपीट की घटना में महिला समेत चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना परस बिगहा थाना क्षेत्र के लरसा गांव की है. 

घटना के संबंध में एक पक्ष के लोगों ने बताया कि महज तीन फीट जमीन को लेकर उनके गोतिया से विवाद चल रहा है. इसे लेकर वे लोग कल भी मारपीट किये थे. बुधवार को जब हम लोग खेत घूमने जा रहे थे तभी वे लोग अचानक मारपीट करने लगे. मौसेरे भाई द्वारा विरोध करने पर उन लोगों ने उसे गोली मार दी और मेरे पिता को लाठी डंडे से मार कर घायल कर दिया. 

गोली से घायल युवक का नाम राकेश कुमार बताया गया जो शकुराबाद थाना के काजीचक गांव का रहने वाला है और वह अपने मौसी घर लरसा आया हुआ था. जबकि दूसरा घायल लरसा गांव निवासी गोपाल यादव बताया जा रहा है. वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर हुई कहासुनी के दौरान गाली गलौज करते हुए वे लोग मारपीट करने लगे. मारपीट की घटना में महिला समेत तीन लोगों को लाठी डंडे से मारकर घायल कर दिया. दूसरे पक्ष से घायल सोनू कुमार, सुनैना देवी एवं सोविन्दा देवी बताये जा रहे है. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि गोली लगने का हिस्ट्री बताया जा रहा है. प्राथमिक उपचार के बाद उसे एक्सरे के लिए भेजा गया है. इधर घटना की सूचना पाकर पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुटी हुई है.
इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार को संयोजक बनाने पर पवार-अखिलेश-ममता-केजरीवाल सहमत, उद्धव ठाकरे ने की फोन पर बात

Trending news