Jehanabad News: ट्रेन की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत, हेडफोन लगाकर ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2128821

Jehanabad News: ट्रेन की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत, हेडफोन लगाकर ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां ट्रेन की चपेट में आने से दो वर्षीय मासूम समेत पिता की मौत हो गई है. घटना राजधानी पटना गया रेलखंड के टेहटा के पास की बताई जा रही है. 

हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

जहानाबाद: Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां ट्रेन की चपेट में आने से दो वर्षीय मासूम समेत पिता की मौत हो गई है. घटना राजधानी पटना गया रेलखंड के टेहटा के पास की बताई जा रही है. मृतक की पहचान गया जिले के खिजरसराय थाना अंतर्गत बाला बिगहा गांव निवासी श्रवण यादव और उनके दो वर्षीय पुत्र जैती कुमार के रूप में की गई हैं. 

ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति और एक बच्चे की मौके पर मौत
घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बीते दिन रविवार की शाम पिता पुत्र एक शादी समारोह में जाने के लिए घर से निकले थे. काफी देर तक समारोह में नहीं पहुंचने पर उनके मोबाइल पर संपर्क किया गया तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था. अगले दिन आज सुबह सोमवार (26 जनवरी) को एक युवक ने बताया कि ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति और एक बच्चे की मौत हो गई है. 

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल 
जिसके बाद सूचना मिलते ही परिजन आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचे. जहां एक व्यक्ति और एक बच्चे की पहचान की गई. वहीं इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

हेडफोन लगाकर ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा
इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जीआरपी थाने की पुलिस पहुंच गई है और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष दीपनारायण यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से पिता पुत्र की मौत हुई है. संभावना जताई जा रही है कि हेडफोन लगाकर ट्रैक पार करने के दौरान यह हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.
इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद 

यह भी पढ़ें- Harsh Firing: जहानाबाद में हर्ष फायरिंग में एक शख्स को लगी गोली, न्यूज कवर करने पहुंचे रिपोर्टर के साथ परिजनों ने की मारपीट

Trending news