Jehanabad News: सेना के जवान ने ऐसा क्या किया की लड़की के परिजनों ने बोल दिया हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1976567

Jehanabad News: सेना के जवान ने ऐसा क्या किया की लड़की के परिजनों ने बोल दिया हमला

Jehanabad News: बीरा गांव निवासी हरेंद्र कुमार और कोकरसा गांव निवासी रिची कुमारी से एक साल पहले शादी हुई थी. लड़का वाला का आरोप है कि एक साल पहले लड़की वाले लड़का को जबरन ले जाकर शादी कर दिया था.

बिहार की खबरें

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में पत्नी को घर मे नहीं रखना सेना जवान के परिजनों को भारी पड़ गया. लड़की वालों ने लड़के वाले के घर पहुंच कर परिजनों की जमकर पिटाई कर दी और मौके से भाग गए. मामला हुलासगंज थाना क्षेत्र के बीरा गांव की है. मारपीट की इस घटना में लड़के के दादा समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसे आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है. 

बताया जाता है कि बीरा गांव निवासी हरेंद्र कुमार और कोकरसा गांव निवासी रिची कुमारी से एक साल पहले शादी हुई थी. लड़का वाला का आरोप है कि एक साल पहले लड़की वाले लड़का को जबरन ले जाकर शादी कर दिया था. इसके बाद लड़के के परिवार वाले ने लड़की को रखने से इनकार कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच कई बार पंचायत भी हुआ ,लेकिन दोनों में बात नहीं बनी. तभी दोनों ओर से थाना में मुकदमा भी दायर किया गया था, जिसका मामला अभी न्यायालय में चल रहा है. 

ये भी पढ़ें:प्रार्थना के दौरान स्कूली बच्चों पर गिरी पेड़ की डाली, 6 बच्चे और एक शिक्षिका घायल

इसी बीच गुरुवार की रात्रि लड़की पक्ष के सात-आठ की संख्या में बिरा गांव पहुंचे और लड़का के दादा निहारनंदन शर्मा और रमता शर्मा को लाठी डंडे से मारकर घायल कर दिया और उसे गांव के कुछ दूर ले जाकर नहर के किनारे फेंक दिया. जब गांव वालों को इस बात की सूचना लगी तो गांव वाले उसे उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हुलासगंज में भर्ती कराया. 

ये भी पढ़ें:पत्नी से चल रहा तलाक का केस, पिता ने की अपने बेटे के अपहरण की कोशिश, भीड़ ने पीटा

लड़का वाले का आरोप है कि लड़की वाले लड़का को जबरन उठाकर ले गए और पकड़ौआ विवाह कर दिया था. इसलिए इस शादी से हम लोग इनकार कर रहे हैं. इसी बात को लेकर दोनों में कई महीनो से तकरार चल रहा है, जिसके कारण यह घटना घटी है.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news