Dhanbad: जुम्मे के नवाज के बाद दो पक्षों में हुई मारपीट, पुलिस ने 24 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2203357

Dhanbad: जुम्मे के नवाज के बाद दो पक्षों में हुई मारपीट, पुलिस ने 24 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

Jharkhand News in Hindi: धनबाद मधुवन में जुम्मे की नमाज के बाद मस्जिद के बाहर एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. पुलिस ने इस मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों पक्ष से एक दर्जन अधिक लोग पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

दो पक्षों के बीच हुई मारपीट

धनबाद: Jharkhand News in Hindi: धनबाद मधुवन में जुम्मे की नमाज के बाद मस्जिद के बाहर एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. पुलिस ने इस मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों पक्ष से एक दर्जन अधिक लोग पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. इस घटना के बाद स्थानीय थाना की पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए स्थिति को नियंत्रित कर लिया है. पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है . इस दौरान ग्रामीण एसपी कपिल चौधरी खुद भी वहां जाकर स्थिति का जायजा लिया .

गौरतलब है कि मधुबन थाना क्षेत्र के खरखरी में एक ही समुदाय के दो पक्ष शुक्रवार जुम्मे की नमाज अदा करने के बाद आपस में भीड़ गए थे. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में दोनों पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज स्थानीय नर्सिंग होम में चल रहा है. इसमें दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. घायल शेख खालिद ने शेख इसराइल पर ईंट ,पत्थर और बोतल से हमला करने का आरोप लगाए हैं. वहीं, दूसरे पक्ष के शेख इसराइल ने शेख खालिद और उसके भाई और अन्य पर हमला करने के आरोप लगाए हैं. 

वहीं, यह घटना वर्चस्व को लेकर हुई थी. इस वजह से दोनो पक्षो में जमकर मारपीट हुई. दोनो पक्षों के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसमें एक पक्ष से 10 लोगों पर तथा दूसरे पक्ष से करीब 14 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. पूरे मामले पर जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी कपिल चौधरी ने बताया कि दो पक्ष में हुए विवाद के बाद मौके पर पुलिस की टीम द्वारा स्थिति को नियंत्रित किया गया है. दोनों पक्ष से प्राथमिकी दर्ज की गई है आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी के निर्देश दिए गए हैं. उपद्रव मचाकर शांति व्यवस्था भंग करने वाले वाले किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे.

Trending news