Bokaro News: ससुरालवालों ने दहेज में नहीं दी बाइक तो पति ने पत्नी की कर दी हत्या, परिजनों ने लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2124921

Bokaro News: ससुरालवालों ने दहेज में नहीं दी बाइक तो पति ने पत्नी की कर दी हत्या, परिजनों ने लगाया आरोप

Bokaro News: झारखंड के बोकारो के पास एक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुपुनकी गांव में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. महिला के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप है. जिसका बाद पुलिस ने पति समेत देवर को गिरफ्तार किया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बोकारो: Bokaro News: झारखंड के बोकारो के पास एक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुपुनकी गांव में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. महिला के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप है. जिसका बाद पुलिस ने पति समेत देवर को गिरफ्तार किया है. मृतिका के परिजनों ने कहा कि महिला के साथ अक्सर ससुराल वालों के द्वारा मारपीट की जाती थी और इसी दौरान मिला की बीती रात गला दबाकर हत्या कर दी गई. 

बीती रात हत्या होने के बाद महिला के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया और मामले की जांच कर रही है. मृतका के मायके वालों के मुताबिक मृतक रिंकी देवी के साथ अक्सर मारपीट की जा रही थी और आज उसकी हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. 

मृत महिला धनबाद जिले के महुदा थाना क्षेत्र के भुरुंगिया गांव की रहने वाली थी. जिसकी शादी पुपुनकी निवासी उमेश गोप के साथ हुई थी. तब से उसके साथ दहेज के लिए मारपीट की जाती थी. मृतिका के पिता गोरी गोप ने बताया कि चार महीने से मेरी बेटी के साथ मारपीट हो रही थी. जिसके बाद बेटी अपने माइके चली आई थी. गुरुवार को मेरा दामाद उमेश गोप मेरे गांव गया और कहा कि अब मारपीट नहीं करेंगे. इसकी विदाई कर दीजिए नहीं तो आत्महत्या कर लेंगे. 

इन सब के बाद विदाई कराकर ले गया. रात में मेरी बेटी की हत्या कर दी. वह दहेज में बाइक की मांग कर रहा था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतका के शरीर पर कई जगहों पर जख्म के निशान पाए गए हैं. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है. इस मामले में पति और देवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इसके पहले भी मृतका के साथ मारपीट हुई. मारपीट के बाद मुफस्सिल थाने में दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता भी करवाया गया था. 

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा, बोकारो 

यह भी पढ़ें-  Lok Sabha Election 2024: 2019 में सबसे कम मतों से जीते थे अर्जुन मुंडा तो सबसे अधिक मतों से किसने दर्ज की थी जीत?

Trending news