Sawan 2023: सावन की अंतिम सोमवारी पर चढ़ाने जा रहे थे जल, रास्ते में हुआ हादसा, 40 कांवड़िया घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1844003

Sawan 2023: सावन की अंतिम सोमवारी पर चढ़ाने जा रहे थे जल, रास्ते में हुआ हादसा, 40 कांवड़िया घायल

Road Accident: समस्तीपुर में एक बार फिर रफ्तार का कर देखने को मिला. जहां कावड़ियों से भरी पिकअप असंतुलित होकर पलट गई. इस हादसे में 40 से ज्यादा कांवरिया जख्मी हो गए हैं. घटना दलसिंह सराय थाना क्षेत्र के ढेपुरा गांव के पास एनएच 28 पर हुआ है.

Sawan 2023: सावन की अंतिम सोमवारी पर चढ़ाने जा रहे थे जल, रास्ते में हुआ हादसा, 40 कांवड़िया घायल

समस्तीपुर:Road Accident: समस्तीपुर में एक बार फिर रफ्तार का कर देखने को मिला. जहां कावड़ियों से भरी पिकअप असंतुलित होकर पलट गई. इस हादसे में 40 से ज्यादा कांवरिया जख्मी हो गए हैं. घटना दलसिंह सराय थाना क्षेत्र के ढेपुरा गांव के पास एनएच 28 पर हुआ है. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सावन की आखिरी सोमवारी को जलाभिषेक के लिए सभी कावड़िया पिकअप से बेगूसराय जिले के बछवारा के झमटिया घाट जा रहे थे.

जहां से सभी जल लेकर पैदल समस्तीपुर थानेश्वर स्थान मंदिर में जलाभिषेक करते इसी दौरान रास्ते में पिकअप असंतुलित होकर पलट गई. पिकअप सवार सभी लोग उजियारपुर थाना क्षेत्र के लोहागीर गांव के रहने वाले है. इस घटना में 40 लोगों के घायल होने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना का कारण गाड़ी का टायर अचानक फटना बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद वहां जुटे ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से सभी कावड़ियों को आनन-फानन में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया.

जिसके बाद अनुमंडलीय अस्पताल में मौजूद चिकित्सक रामचंद्र सिंह और आभास कुमार ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद एक दर्जन से अधिक कांवड़ियों को गंभीर हालत को देखते हुए सभी को सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद अनुमंडलीय अस्पताल में अफरातफरी का माहौलल हो गया. हर कोई अपने परिजनों को देखने के लिए अस्पताल पहुंच रहा था. बताया जाता है कि इस हादसे में घायल हुए सभी लोगउजियारपुर थाना क्षेत्र लोहागीर गांव के रहने वाले हैं.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- Bihar News: ट्रेन ठहराव को लेकर ग्रामीणों ने किया हंगामा, लोकसभा चुनाव बहिष्कार की धमकी

Trending news