Begusarai: करंट लगने से हुई महिला की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2048736

Begusarai: करंट लगने से हुई महिला की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय में एक बार फिर से करंट लगने से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: बेगूसराय में एक बार फिर से करंट लगने से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना बलिया थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मृत महिला की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के रहने वाले सिकंदर महतो की पत्नी क्रांति देवी के रूप में हुई है. 

घटना के संबंध में महिला के समधी राजेंद्र महतो ने बताया कि आज किसी तरह से उनकी समधिनी क्रांति देवी करेंट की चपेट मे आ गई. महिला का पति प्रदेश मे रहते है. घटना के बक्त घर मे एक छोटा लड़का ही मौजूद था. सूचना के बाद जब वो लोग मौके पर पहुंचे थे तब तक क्रांति देवी की मौत हो चुकी थी. 

उन्होने बताया कि महिला को तीन पुत्र और एक पुत्री है. उसके दो बेटे जेल में हैं. वहीं, एक छोटा बेटा घटना के वक्त मौके पर था. लड़की की शादी हो चुकी है. घटना के संबंध मे चौकीदार भगीरथ पासवान ने बताया कि बलिया थाना अध्यक्ष द्वारा एक महिला की करेंट लगने से मौत की सूचना दी गई. उसी सूचना के बाद वो जब मौके पर पहुंचे तो पता चला की सीढ़ी पर बिजली की तार की चपेट मे आने से महिला की मौत हो गई. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

Trending news