Nawada News: शादी के 6 महीने बाद महिला की गला दबाकर की हत्या, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2030591

Nawada News: शादी के 6 महीने बाद महिला की गला दबाकर की हत्या, जानें पूरा मामला

Nawada Crime News: नवादा में एक विवाहिता की हत्या का आरोप मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया है. बताया जा रहा है कि महिला की शादी करीब 6 महीने पहले हुई थी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

विवाहिता की हत्या

Nawada News: नवादा में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. विवाहिता के 6 महीन पहले ही शादी हुई थी. हत्या का आरोप मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया है. यह घटना जिले के शाहपुर थानाक्षेत्र के बोझमा गांव की बताई गई है. घटना के बाद मायके वालों में कोहराम मच गया है. घटना के अंजाम देने के बाद सभी ससुरालवाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं. 

बताते चलें कि बोझमा गांव से शाहपुर थाने की पुलिस ने विवाहिता का शव उसके ससुराल से बरामद किया है. मायके वालों ने ससुराल वालों पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक विवाहिता की पहचान चंदन यादव की पत्नी विनीता देवी के रूप में किया गया है. बताया गया है कि 6 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. 

मृतका के भाई संजय कुमार ने बताया कि घरेलू विवाद को लेकर अक्सर इसके साथ मारपीट किया जाता था. शादी के कुछ दिनों बाद से ही लगातार मारपीट और प्रताड़ित किया जाता था, जिसकी शिकायत हम लोगों से किया जाता था. कई बार समझाने और सबकुछ ठीक करने का प्रयास हम लोगों ने किया. संजय कुमार ने बताया कि लेकिन विनीता देवी की गला दबाकर हत्या कर दी गई. मृतका के गले में रस्सी से दबाने का निशान भी है. फिलहाल, पुलिस सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: POK के लोग भारत आना चाहते हैं, फारूक साहब पाकिस्तान से बात करना चाहते हैं-गिरिराज

शाहपुर थानाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक विवाहिता की मौत हुई है, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मायके वालों की तरफ से अभी किसी प्रकार की लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. मौखिक रूप से आरोप लगाया जा रहा है कि गला दबाकर ससुराल वालों ने हत्या किया है. ससुराल वाले सभी घर छोड़कर फरार है. आवेदन मिलने पर आरोपियों के खिलाफ विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: यशवंत सिन्हा

Trending news