पत्नी की सूरत में गला घोंटकर कर दी हत्या, शव पहुंचा गांव तो हुआ हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1800575

पत्नी की सूरत में गला घोंटकर कर दी हत्या, शव पहुंचा गांव तो हुआ हंगामा

गुजरात के सूरत में रह रहे नालंदा बिहार के एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद में पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद नालंदा के वेना थाना क्षेत्र के देव विगहा में शुक्रवार को मृतका का शव पहुंचा तो हगामा मच गया. मृतका के परिजन इसकी सूचना पाकर देव बीघा गांव पहुंचे.

(फाइल फोटो)

नालंदा: गुजरात के सूरत में रह रहे नालंदा बिहार के एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद में पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद नालंदा के वेना थाना क्षेत्र के देव विगहा में शुक्रवार को मृतका का शव पहुंचा तो हगामा मच गया. मृतका के परिजन इसकी सूचना पाकर देव बीघा गांव पहुंचे. जहां विवाहिता के शव को देखने के बाद उनके परिजनों ने लड़के के परिवार वालों के साथ मारपीट भी की. वहीं इस घटना की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दिया गया जहां पुलिस की टीम ने देव विगहा गांव पहुंचकर बीच बचाव किया.

मृतक महिला की पहचान नगरनौसा थाना क्षेत्र के कुड़वापर गांव निवासी मिथलेश पासवान के 20 वर्षीय पुत्री सिंकी देवी के रूप में हुई है. घटना के संबंध में मृतक के पिता मिथलेश पासवान ने बताया कि बीते 25 जुलाई को सूरत में उनकी बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दिया गया था. उन्होंने बताया कि सिंकी देवी की शादी 5 अप्रैल 2023 में देव विगहा गांव निवासी अजीत पासवान के साथ हुई थी और दोनों पति-पत्नी सूरत में रहते थे. जहां किसी ना किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा अक्सर होता रहता था. उसी से तंग आकर मेरे बेटी को गला घोंटकर हत्या कर दिया गया. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि विवाहिता ने विषैला पदार्थ खाकर अपनी जान दी है. 

ये भी पढ़ें- नवविवाहिता ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, पति सहित ससुराल वाले घर छोड़कर फरार

मलमास मेला में ई-रिक्शा के धक्के से महिला श्रद्धालु की मौत
राजगीर शहर के स्टेशन रोड में शुक्रवार को मलमास मेला देखने आयी महिला की ई-रिक्शा के धक्के से मौत हो गयी. मृतका पटना जिला के अथमलगोला थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव निवासी राजकुमार शर्मा की 50 वर्षीया पत्नी रंजन कुमारी है. उनके दामाद ने बताया कि वह मलमास मेला में ब्रह्मकुंड स्नान के लिए गयी थी. वहां से वापस घर लौटने के लिए ट्रेन पकड़ने राजगीर स्टेशन जा रही थी. उसी दौरान स्टेशन रोड में पीछे से ई-रिक्शा ने उन्हें धक्का मार दिया. इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने महिला के पास मिले पहचान पत्र से उनकी शिनाख्त की और परिजनों को सूचना दी. थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है. ई-रिक्शा की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है.
ऋषिकेश
 

Trending news