Arrah News: एक्सिस बैंक में घुसे हथियार बंद लुटेरे, बाहर से पुलिस ने घेरा, जानें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1997078

Arrah News: एक्सिस बैंक में घुसे हथियार बंद लुटेरे, बाहर से पुलिस ने घेरा, जानें फिर क्या हुआ

Axis Bank Robbery Case: टाउन थाना की टीम मौके पर पहुंचकर लुटेरों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी है. हालांकि, लूटेरे बैंक (Axis Bank Robbery Case) लूटकर भागने में सफल हो गए है.

आरा में लूट

Axis Bank Robbery Case: बिहार के आरा जिले में लुटेरे ने एक्सिस बैंक (Axis Bank Robbery Case) से 16 लाख 50 हजार की राशि लूट ली है. बताया जा रहा है कि पांच से 6 की संख्या में लुटेरे पकड़ी स्थित एक्सिक्स बैंक लूटने (Axis Bank Robbery Case) पहुंचे थे. 6 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार को सुबह सुबह बैंक में काउंटर पर (Axis Bank Robbery Case) रखे 16 लाख 50 हज़ार नकद लूट के फरार हो गए.

भोजपुर पुलिस ने बैंक को घेर लिया
घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर पुलिस ने बैंक (Axis Bank Robbery Case) को घेर लिया, लेकिन तब तक लूटेरे घटना को अंजाम दे चुके थे. घंटों तक माना जा रहा था कि लुटेरे बैंक (Axis Bank Robbery Case) के अंदर ही है वैसे में पुलिस ने भारी संख्या में पुलिस बल के साथ बैंक के एरिया को घेर लिया था. मगर जब एसपी खुद बैंक (Axis Bank Robbery Case) के अंदर गए तब तक लुटेरे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें:लखीसराय में बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, पटना में युवक की हत्या से थर्राया बिहार

पुलिस ने की नाकाबंदी
एएसपी नवादा थाना और टाउन थाना की टीम मौके पर पहुंचकर लुटेरों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी है. हालांकि, लूटेरे बैंक (Axis Bank Robbery Case) लूटकर भागने में सफल हो गए है. मौके पर जिले के कई आलाधिकारी कैम्प कर रहे हैं. एसपी भोजपुरी प्रमोद कुमार ने पुष्टि किया कि बैंक (Axis Bank Robbery Case) से 16 लाख 50 हज़ार नगद जो काउंटर पर रखा था उसकी लूट हो गई है. फिलहाल, पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. हालांकि, एएसपी ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

रिपोर्ट: मनीष कुमार सिंह

Trending news