Jehanabad: निजी क्लिनिक में गर्भवती महिला की मौत, नाराज परिजनों ने NH-83 को जाम करके हंगामा काटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2058726

Jehanabad: निजी क्लिनिक में गर्भवती महिला की मौत, नाराज परिजनों ने NH-83 को जाम करके हंगामा काटा

Jehanabad News: घटना के संबंध में बताया जाता है कि अरवल जिले के किंजर थाना अंतर्गत सलेमपुर गांव निवासी रंजन कुमार ने अपनी गर्ववती पत्नी शिल्पी देवी को प्रसव कराने को लेकर शनिवार (13 जनवरी) की सुबह शहर के उंटा मोड़ के समीप संचालित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया था. जहां डॉक्टर और नर्सिंग होम के स्टॉफ की अनदेखी के कारण मरीज की स्थिति खराब हो गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jehanabad Crime News: बिहार के जहानाबाद जिले में स्थित एक नर्सिंग होम में उस समय अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया, जब इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है. अस्पताल में महिला की मौत से नाराज परिजनों ने पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग (एनएच-83) पर शव रख कर घंटो बवाल काटा. परिजनों का हंगामा देख क्लिनिक के डॉक्टर समेत सभी कर्मी मौके से फरार हो गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के ऊंटा मोड़ के पास की है. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अरवल जिले के किंजर थाना अंतर्गत सलेमपुर गांव निवासी रंजन कुमार ने अपनी गर्ववती पत्नी शिल्पी देवी को प्रसव कराने को लेकर शनिवार (13 जनवरी) की सुबह शहर के उंटा मोड़ के समीप संचालित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया था. जहां डॉक्टर और नर्सिंग होम के स्टॉफ की अनदेखी के कारण मरीज की स्थिति खराब हो गई. नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने एंबुलेंस बुला कर आनन फानन में पीएमसीएच रेफर कर दिया. लेकिन रास्ता में ही महिला की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में ज्वेलरी शोरूम में लूट, बदमाशों ने एक कर्मचारी को मारी गोली

मौत से गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रख कर एनएच-83 को घंटो जाम कर दिया. जिससे आने जाने वाले वाहनों की लंबी कतार लग गई. परिजनों ने बताया कि आज सुबह में मरीज को भर्ती कराया था, लेकिन डॉक्टर और स्टाफ की अनदेखी की वजह से मरीज की असमय मौत हो गई. वहीं सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाबुझा कर जाम समाप्त कराया. 

ये भी पढ़ें- नवादा में बालू माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मी जख्मी

मौके पर पहुंचे टाउन इंस्पेक्टर ने बताया की लोगो को समझा बुझा कर जाम समाप्त करा दिया गया है. उन्होंने बताया कि अभी पीड़ित लोगो द्वारा कोई लिखित आवेदन नही दिया गया है. आवेदन देने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

Trending news