Bihar News: बेगूसराय में ट्रेन से कटकर हुई डाक कर्मी की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2123930

Bihar News: बेगूसराय में ट्रेन से कटकर हुई डाक कर्मी की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Bihar News in Hindi: बेगूसराय में ट्रेन से कटकर एक डाक कर्मी की दर्दनाक मौत हो गई. मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. यह घटना बरौनी कटिहार रेलखंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन के समीप की है.

डाक कर्मी की मौत

बेगूसराय: Bihar News in Hindi: बेगूसराय में ट्रेन से कटकर एक डाक कर्मी की दर्दनाक मौत हो गई. मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. यह घटना बरौनी कटिहार रेलखंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन के समीप की है. मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी निवासी अरुण कुमार सिंह के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

जानें क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि अरुण कुमार सिंह डाक विभाग में पोस्टमैन के पद पर कार्यरत थे और आए दिन विभागीय काम से ट्रेन के माध्यम से खगड़िया जाते थे. गुरुवार की शाम भी वह किसी काम से खगड़िया जा रहे थे और खगड़िया जाने के दौरान ही किसी कारणवश वह ट्रेन से गिर गए जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. काफी देर के बाद जब लोगों की नजर रेल ट्रैक पर पड़े एक शव पर पड़ी तो शाहेबपुर कमाल थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

पुलिस ने शुरू की जांच

जानकारी होने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इस दौरान पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लिया गया. शव की शिनाख्त अरुण कुमार सिंह के रूप में की गई. फिलहाल पुलिस ने अरुण कुमार सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया तथा आगे की छानबीन में जुट गई है.

इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है. ये दुर्घटना का मामला लग रहा है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारी चीज़े सामने आ जाएगी. वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Trending news