Patna: प्रेमी के साथ मिलकर छात्रा ने अपहरण की रची कहानी, पुलिस ने खोल दिया काला चिट्ठा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1882215

Patna: प्रेमी के साथ मिलकर छात्रा ने अपहरण की रची कहानी, पुलिस ने खोल दिया काला चिट्ठा

Patna News: फुलवारी शरीफ डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि लड़की ने अपने दोस्त के साथ मिलकर खुद के अपहरण की साजिश रची थी और फिल्मी स्टाइल में उसको अंजाम दिया था. पुलिस भी इस केस में दो दिन तक काफी परेशान रही थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Police: पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र से छात्रा के अपहरण मामले को पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार छात्रा ने खुद अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस किडनैपिंग और फिरौती की कहानी रची थी. हालांकि, पुलिस ने उसको फेल कर दिया. फुलवारी शरीफ डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि लड़की ने अपने दोस्त के साथ मिलकर खुद के अपहरण की साजिश रची थी और फिल्मी स्टाइल में उसको अंजाम दिया था. पुलिस भी इस केस में दो दिन तक काफी परेशान रही थी. 

डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने मोबाइल टावर लोकेशन की मदद से छात्रा को राजगीर के एक होटल से बरामद कर लिया. इस केस में छात्रा की मदद करने वाला और उसके पिता से फिरौती मांगने वाल लड़का मो. तौसिफ आलम भी फुलवारी शरीफ के इशोपुर मोहल्ले से गिरफ्तार कर लिया गया है. अपहरण की इस साजिश में छात्रा और उसके दोस्त के पास से चार मोबाइल भी बरामद किए गए हैं. 

ये भी पढ़ें- कन्याकुमारी से खिरोधर साव और मुन्ना रविदास गिफ्तार, जानें क्या है 5 करोड़ लूट केस

डीएसपी ने बताया कि इसमें यह खुलकर आया की मो तौसीफ के ऊपर कर्ज था, इसी कारण से उसने छात्रा का साथ दिया. वहीं छात्रा ने ऐसा किसलिए किया, पुलिस ने इसका भी खुलासा किया है. डीएसपी ने बताया कि छात्रा के पिता बाहर उसको कोलकाता भेजकर सीए की पढ़ाई करने के लिए खर्चा नहीं दे रहे थे, इसी कारण उसने ये कदम उठाया. वह फिरौती की रकम का इस्तेमाल पढ़ाई के लिए करने वाली थी.

Trending news