Dhanbad News: पिस्टल के साथ एक युवक गिरफ्तार, एक फरार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2176414

Dhanbad News: पिस्टल के साथ एक युवक गिरफ्तार, एक फरार, जांच में जुटी पुलिस

Dhanbad Latest News: झरिया जोड़ापोखर थाना अंतर्गत 26 मार्च, 2024 को वाहन चेकिंग के दौरान जामाडोबा टीओपी के समीप जोड़ापोखर पुलिस ने पिस्टल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी जोड़ापोखर थाना में सिंदरी एसडीपीओ भूपेन्द्र प्रसाद राउत ने मीडिया से बातचीत के दौरान दी. 

धनबाद न्यूज

Dhanbad News: झारखंड के धनबाद जिला में पुलिस ने एक युवक को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवक को झरिया में वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा है. इस दौरान उसके साथ एक और युवक फरार हो गया. यह मामला जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में सामने आया है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

दरअसल, झरिया जोड़ापोखर थाना अंतर्गत 26 मार्च, 2024 को वाहन चेकिंग के दौरान जामाडोबा टीओपी के समीप जोड़ापोखर पुलिस ने पिस्टल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी जोड़ापोखर थाना में सिंदरी एसडीपीओ भूपेन्द्र प्रसाद राउत ने मीडिया से बातचीत के दौरान दी. उन्होंने बताया कि 26 मार्च को जोड़ापोखर थाना प्रभारी राजेश प्रकाश सिन्हा के निर्देश पर जामाडोबा टीओपी के समीप चेकिंग अभियान चलाया गया था. 

एसडीपीओ भूपेन्द्र प्रसाद राउत ने बताया कि इस दौरान एक बाइक सवार तेज रफ्तार से आया और पुलिस को देखकर भागने लगा, भागने के दौरान वह सड़क पर गिर पड़ा. बाइक पर दो युवक सवार थे, एक फरार हो गया. पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसके पास से एक देसी पिस्टल बरामद हुईं. इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई और जांच पड़ताल में जुट गई.

यह भी पढ़ें:Supaul News: रात के अंधेरे में चोरों ने काट दी सड़क, उखाड़ ले गए ईट

उन्होंने कहा कि जांच के क्रम में पता चला कि दोनों युवक जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के भागा रेलवे स्टेशन कॉलोनी का रहने वाले है. पकड़े गए युवक का नाम अर्जुन कुमार है, जिसकी उम्र 21 वर्ष है. वहीं, फरार युवक का नाम धीरज राम है. जिसके पास मैगजीन और गोली थी. पुलिस फरार युवक की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. वह जल्द पुलिस की गिरिफ्त में होगा.

रिपोर्ट: नितेश मिश्रा

Trending news