Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने ज्वेलर्स को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2075639

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने ज्वेलर्स को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती हालत गंभीर

Muzaffarpur News: गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया गया है कि युवक के मुंह में गोली लगी हुई है. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बदमाशों के मन में पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं देखने को मिल रहा है, जिसके कारण जिले में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इसी कड़ी मंगलवार (23 जनवरी) की देर शाम बदमाशों ने लूटपाट के उद्देश्य से बाइक सवार एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल शख्स सोना-चांदी की दुकान का मालिक बताया जा रहा है. घटना सरैया थाना क्षेत्र के मनिकपुर पुल एनएच 102 पर हुई. बदमाश उसे गोली मारकर मौके से फरार हो गए. 

गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया गया है कि बाइक सवार होकर पहुंचे अज्ञात अपराधियो ने दुकान बंद कर घर लौट रहे आभूषण के कारोबारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया. घटना सरैया थाना क्षेत्र के मानिकपुर NH 102 पर बने पुल के पास की है. गोली स्वर्ण कारोबारी के मुंह में लगी है. घायल स्वर्ण कारोबारी का नाम धीरज कुमार बताया गया है और वैशाली जिला के दाऊद नगर का रहने वाला है. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- विधायक का ग्रामीणों ने किया विरोध, पेड़ से लटकता मिला शव, पढ़ें एक क्लिक में दो खबर

घायल के भाई संतोष कुमार ने बताया देर शाम को बाइक से हमलोग सरैया बाजार में स्थित अपने स्वर्ण दुकान को बंद करके एक साथ घर लौट रहे थे तो इसी क्रम में बाइक सवार होकर दो की संख्या में पहुंचे अपराधियो ने फायरिंग कर दी.जिसके बाद दोनो भाई किसी तरह जान बचाते हुए अपनी बाइक लेकर पास के एक घर में जा छिपे. जिसके बाद घर में काफी देर डरे हुए और सहमे हुए छिपे रहे. उसके बाद किसी तरह गोली लगने से घायल भाई को ईलाज के लिए भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें- अररिया में बैंक से करीब 90 लाख की लूट, बदमाशों ने ग्राहकों के साथ भी की लूटपाट

वहीं गोली लगने से घायल हुए स्वर्ण व्यवसाई धीरज कुमार का इलाज कर रहे अस्पताल चिकित्सक डॉ गौरव वर्मा ने बताया की मरीज के मुंह में गोली लगी हुई है. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इलाज किया जा रहा है. गोली अंदर फंसी हुई है जल्द ही ऑपरेशन द्वारा निकाला जायेगा.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news