Muzaffarpur News: दूध के टैंकर में ढोई जा रही थी एक करोड़ की शराब, जानें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1810176

Muzaffarpur News: दूध के टैंकर में ढोई जा रही थी एक करोड़ की शराब, जानें फिर क्या हुआ

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में दूध का टैंकर पकड़ा गया है. दूध की जगह टैंकर से शराब की बोतले निकली हैं. पुलिस ने बताया कि हरियाणा से आई दूध की टैंकर से एक करोड़ की शराब होने का अनुमान है. पुलिस चालक को गिरफ्तार करते हुए जांच में जुट गई है.

मुजफ्फरपुर में पकड़ी गई शराब

Muzaffarpur News: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब की खेप आना नहीं थम रहा है. शराब बरामद होने का सिलसिला लगातार जारी है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है. यहा पर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक दूध के टैंकर को जब्त किया है और उस टैंकर में दूध की जगह भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप बरामद की. यह कारवाई डाईयू (DIU) और जिला पुलिस टीम ने संयुक्त से किया है. पुलिस ने मौके से चालक को गिरफ्तार किया है. यह कारवाई जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की के पास की गई है.

बताया जा रहा है कि एसएसपी राकेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की स्थित कोल्ड स्टोरेज के समीप एक दूध के टैंकर में शराब की खेप आई हुई है, उसके बाद एसएसपी (SSP) ने डीआईयू (DIU) को छापेमारी करने का निर्देश दिया है. जिसके बाद डीआईयू (DIU) की टीम ने सदर थाने की पुलिस को लेकर आनन -फानन में मौके पर पहुंची हुई और टैंकर की तलाशी ली. तलाशी के क्रम में टैंकर में भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप मिली हुई है और जिसके बाद सदर थाना की पुलिस ने दूध टैंकर को जब्त कर लिया. 

ये भी पढ़ें: Bihar Politics: 'कम विधायक होने के बावजूद नीतीश को CM बनाया', PM का सबसे तीखा हमला

पुलिस ने गिरफ्तार चालक की पहचान जम्मू कश्मीर के मो. नजिर के 37 वर्षीय पुत्र शौकत अली के रूप में की है. अब पुलिस उसके निशानदेही पर शराब कारोबारियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. चालक के अनुसार, उसे शराब की पहुंचाने के लिए उसे 40 हजार दिए जाते हैं और जिसने शराब की खेप पहुंचाने के लिए जो जगह बताया था उसी जगह पर ट्रक को लगाकर रखा गया था और आगे के दिशा निर्देश का इंतजार किया जा रहा था. बरामद शराब की कीमत एक करोड़ के पास बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:Bhagalpur News: धरने पर बैठे बीजेपी नेताओं को घसीटकर ले गई पुलिस, एक की बिगड़ी तबीयत

पूरे मामले पर डीएसपी नगर राघव दयाल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दूध के टैंकर को जप्त किया गया है. इसमें विदेशी शराब की खेप लदी हुई है. मौके से चालक को गिरफ्तार किया गया है. जब्त शराब को हरियाणा के रोहतक से लाया जा रहा था. शराब की गिनती की जा रही है और कारोबारी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले कल से अबतक कई जगहों पर उत्पाद विभाग और पुलिस की कारवाई भारी मात्रा में विदेशी शराब पकड़ी जा चुकी है.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news