Kaimur: कूड़ा गिराकर आ रहे वाहन चालक की पुलिसकर्मी ने की पिटाई, टूटा हाथ, सफाई कर्मियों ने उठाई ये मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2103052

Kaimur: कूड़ा गिराकर आ रहे वाहन चालक की पुलिसकर्मी ने की पिटाई, टूटा हाथ, सफाई कर्मियों ने उठाई ये मांग

 कैमूर जिले के नगर परिषद भभुआ के वाहन चालक कूड़ा गिराकर वापस आ रहा था तो एक पुलिसकर्मी द्वारा उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई, जिसमें उसका हाथ टूट गया.

वाहन चालक की पुलिसकर्मी ने की पिटाई

कैमूर: कैमूर जिले के नगर परिषद भभुआ के वाहन चालक कूड़ा गिराकर वापस आ रहा था तो एक पुलिसकर्मी द्वारा उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई, जिसमें उसका हाथ टूट गया. जैसे यह जानकारी अन्य सफाई कर्मियों को हुई वह भभुआ थाना पहुंचे जहां थाने से कोई काम नहीं बनता देख उन लोगों ने एकता चौक भभुआ के पास अपना वाहन सड़क पर ही लगाकर सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया. 

जाम का सूचना मिलते ही भभुआ डीएसपी और भभुआ एसडीएम घटनास्थल पर पहुंचकर सफाई कर्मियों से बात की. लेकिन सफाई कर्मी दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर 2 घंटे तक जाम रखा. पुलिस ने घायल को अस्पताल में ले जाकर उपचार कराया और दोषी पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया तब जाकर 2 घंटे बाद जाम को हटाया जा सका.

भभुआ नगर परिषद के उपसभापति प्रतिनिधि मंटू सिंह एवं सफाई कर्मी और वार्ड सदस्यों ने जानकारी देते हुए बताया नगर परिषद भभुआ का वाहन चालक अपने वाहन लेकर कूड़ा गिराने के लिए सुवरा नदी के पास गया था. वापस लौट रहा था तो शहर में काफी जाम की समस्या थी, जिसमें वह गाड़ी धीरे-धीरे लेकर आ रहा था. इसी बीच एक पुलिसकर्मी द्वारा उसकी बेरहमी से पिटाई कर दिया गया जिससे उसका हाथ फैक्चर हो गया. उसके शरीर पर कई जगह चोट के गहरे जख्म के निशान उभर आए. इसके बाद दोषी पुलिस कर्मियों पर करवाई की मांग को लेकर हम लोगों ने सड़क को जाम किया है . कार्रवाई नहीं हुई तो कल से शहर में कूड़ा का उठाव पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा.

जानकारी देते हुए कार्यपालक पदाधिकारी दिनेश दयाल लाल ने बताया कूड़ा गिराकर आने के दौरान एक सफाई कर्मी का पुलिस के द्वारा पिटाई कर दिया गया है जिससे उसका हाथ टूट गया है और शरीर पर भी चोट लगे हैं. दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया गया है. डीएसपी और एसडीओ आए थे इन लोगों से बातचीत कर जाम हटाया जा रहा.

Trending news