Kaimur News: 5 महीने बाद अचानक से वापस लौटी नाबालिग, पांच माह पहले हुआ अपहरण, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2130440

Kaimur News: 5 महीने बाद अचानक से वापस लौटी नाबालिग, पांच माह पहले हुआ अपहरण, जानें पूरा मामला

Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के अधौरा पुलिस पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़ा हुआ है. जहां पहाड़ी इलाके से दर्जनों की संख्या में अनुमंडल पुलिस कार्यालय भभुआ आए ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि अधौरा थाने के चौकीदार के पुत्र द्वारा नाबालिग लड़की का 5 माह पूर्व अपहरण कर बेच दिया गया था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

कैमूरः Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के अधौरा पुलिस पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़ा हुआ है. जहां पहाड़ी इलाके से दर्जनों की संख्या में अनुमंडल पुलिस कार्यालय भभुआ आए ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि अधौरा थाने के चौकीदार के पुत्र द्वारा नाबालिग लड़की का 5 माह पूर्व अपहरण कर बेच दिया गया था. थाने में आवेदन देने के बाद भी ना तो प्राथमिकी दर्ज हुई और ना ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो पाई. 

किसी तरह लड़की 5 महीने बाद उनके चंगुल से भाग कर आई तो पुलिस बिना महिला पुलिस के ही लड़की के घर छापेमारी कर लड़की को थाने पर ले गए. जब लड़की के परिजन थाने पर मामला समझने के लिए गए तो उन्हें भी तीन दिनों तक थाने पर लड़की के साथ रख दिया गया. फिर हम लोग कल से ही लड़की की बरामदगी को लेकर अधौरा थाना के पास धरना दे रहे हैं. 

फिर आज सुबह पुलिस लड़की को गाड़ी में बैठा कर भभुआ लेके आई. हमारी बच्ची की जान संकट में है और आरोपियों के ऊपर अभी तक कोई कार्रवाई भी नहीं की गई. समाजसेवी ने बताया कि 5 माह पहने आदिवासी बहन को फुसला कर अधौरा थाने के चौकीदार के बेटे द्वारा अपहरण कर दूसरे को बेच दिया गया था. जब थाने में शिकायत की गई तो थाना में नहीं सुनी गई.  

पांच माह बाद जब वह लड़की वापस भाग कर आई तो पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की जगह लड़की को ही तीन दिनों से थाने में रखा हुआ था. फिर हम लोगों ने जब धरना प्रदर्शन शुरू किया तो उसे आज लेकर भभुआ भागे. हम लोग चाहते हैं कि थाना प्रभारी को सस्पेंड किया जाए. भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि चार माह पूर्व एक लड़की के अपहरण करने का मामला दर्ज हुआ था. पुलिस छापेमारी कर रही थी. सूचना मिली की लड़की वापस आई है. उसको बरामद कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल, कैमूर 

यह भी पढ़ें- Bihar: बिहार में सुबह-सुबह ED की छापेमारी से हड़कंप, RJD विधायक किरण देवी के ठिकानों पर पड़ी रेड

Trending news