Harsh Firing: जहानाबाद में हर्ष फायरिंग में एक शख्स को लगी गोली, न्यूज कवर करने पहुंचे रिपोर्टर के साथ परिजनों ने की मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2128363

Harsh Firing: जहानाबाद में हर्ष फायरिंग में एक शख्स को लगी गोली, न्यूज कवर करने पहुंचे रिपोर्टर के साथ परिजनों ने की मारपीट

Jehanabad News: पीड़ित परिजनों पर पत्रकार के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. दरअसल, घटना की सूचना पाकर न्यूज कवर करने पहुंचे रिपोर्टर के साथ परिजनों ने मारपीट की. उन्होंने पत्रकार का मोबाइल भी छीन लिया. घटना की सूचना पाकर सदर अस्पताल नगर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jehanabad Harsh Firing: बिहार पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से हर्ष फायरिंग की खबरें सामने आती रहती हैं. ताजा मामला जहानाबाद जिले से सामने आया है. यहां तिलक समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में बड़ा हादसा हो गया. घटना काको थाना क्षेत्र के एनवां गांव की है. हर्ष फायरिंग के दौरान एक शख्स को गोली लग गई. जिससे खुशियों का माहौल अचानक से मातम में बदल गया. गंभीर हालत में घायल को परिजनों की तरफ से आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

घायल की स्थिति को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीं पीड़ित परिजनों पर पत्रकार के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. दरअसल, घटना की सूचना पाकर न्यूज कवर करने पहुंचे रिपोर्टर के साथ परिजनों ने मारपीट की. उन्होंने पत्रकार का मोबाइल भी छीन लिया. घटना की सूचना पाकर सदर अस्पताल नगर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एनवां गांव निवासी अशोक सिंह के यहां तिलक समारोह था. इसी दौरान हर्ष फायरिंग की गई, जिसमें विनोद कुमार सिंह नामक एक व्यक्ति की गोली लगी है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: शादी के 10 दिन पहले ही उठ गई युवक की अर्थी, परिवार में छाया मातम

बताया जाता है कि तिलक समारोह के दौरान आर्मी के रिटायर्ड जवान ने सिक्सर से फायरिंग कर दी. इसी में पास में बैठे शख्स के पेट में गोली लग गइ. जिसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. इधर घटना की सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और मामले की पड़ताल करने में जुटी है. वहीं इस मामले में कोई भी पुलिस अधिकारी भी मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से परहेज करते दिखे.

Trending news