Bokaro News: बाथरूम की खिड़की से दुपट्टे के सहारे झूलता मिला शव, नवोदय विद्यालय में छात्रा की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1985119

Bokaro News: बाथरूम की खिड़की से दुपट्टे के सहारे झूलता मिला शव, नवोदय विद्यालय में छात्रा की मौत

Bokaro News: बोकारो में नवोदय विद्यालय में बिहार की छात्रा की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच देर रात तक करती है.

क्राइम न्यूज (File Photo)

Bokaro News: झारखंड के बोकारो में नवोदय विद्यालय के छात्रा की मौत का मामला सामने आया है. 11वीं की छात्रा रिया कुमारी का संदिग्ध परिस्थितियों में बाथरूम की खिड़की के रॉड से दुपट्टे के सहारे झूलते हुए शव मिला. इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने तत्काल एंबुलेंस से अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टर ने रिया जांच के बाद रिया को मृत घोषित कर दिया. 

दरअसल, बोकारो के गोमिया के तेनुघाट स्थित नवोदय विद्यालय तेनुघाट की 11वीं की छात्रा रिया कुमारी थी. छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की जांच 28, नवंबर 2023 दिन बुधवार देर रात तक होती रही. बेरमो एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह, पेटरवार सीओ अशोक राम, जरीडीह सर्कल शंकर कामती अस्पताल पहुंचे और सभी से पूछताछ किए.

घटना को लेकर दो छात्राएं जो ग्रुप कैप्टन हैं. उनका कहना है कि इवनिंग असेंबली के दौरान 41 छात्राओं के स्थान पर 40 ही उपस्थित हुई. पता चला कि रिया गायब है. जिसके बाद हम दोनों ने मिलकर उसे खोजबीन करने उसके कमरे में गए तो वहां नहीं मिली, फिर बाथरूम में गए. इस दौरान देखा की एक बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद है. हमने नीचे से झांककर देखा तो चप्पल और बाकेट नजर आ रहा था. जिसके बाद मैंने बंद दरवाजा को पैर से जोरदार दो तीन धक्का दिया.

ये भी पढ़ें:राज्य के नंबर वन अस्पताल के डॉक्टर खुद बीमार, दूसरों का क्या करेंगे इलाज? : JDU MLA

छात्राओं ने बताया कि जब जोर से धक्का दिया तो दरवाजा खुल गया. इसके बाद देखा कि खिड़की के रॉड से दुपट्टा बंधा हुआ है और रिया झूल रही है. जिसके बाद तत्काल मैडम को सूचना दिया और हम दोनों ने मिलकर उसे नीचे उतारा. वहीं, छात्राओं ने यह भी बताया कि एग्जाम नजदीक था और सिलेवश कंप्लीट नहीं होने के कारण रिया कुमारी कुछ तनाव में रहा करती थी.

ये भी पढ़ें:Darbhanga News: मानसिक विक्षिप्त ने कुल्हाड़ी से 2 लोगों पर किया हमला, 1 की मौत

प्राचार्य का कहना है कि छात्रा बिहार के अरवल की रहने वाली है और इसी साल जुलाई महीने में माइग्रेशन के आधार पर एडमिशन हुआ था. बीते 24 नवंबर को घर से छुट्टी बिताकर लौटी है. जैसे ही जानकारी मिली हम लोग तत्काल स्कूल के एंबुलेंस से अस्पताल लेकर पहुंचे. डॉ शंभू कुमार ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है.

रिपोर्ट: मृत्युंजय मिश्रा

Trending news