Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में पूर्व मुखिया के घर से एक पिकअप शराब बरामद, मुखिया और सहयोगी मौके से फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2100322

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में पूर्व मुखिया के घर से एक पिकअप शराब बरामद, मुखिया और सहयोगी मौके से फरार

Bihar Crime: मद्य निषेध और साहेबगंज पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि साहेबगंज के माधोपुर हजारी के पूर्व मुखिया अनिल यादव शराब के कारोबार से जुड़कर शराब का धंधा कर रहा है. पुलिस ने पिकअप सहित 80 लाख की पंजाब निर्मित शराब को बरामद किया है. 

साहेबगंज पुलिस थाना

मुजफ्फरपुर: Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर में शराब का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है और मुजफ्फरपुर की पुलिस लगातार शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें पकड़ने में लगी हुई है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के एक पूर्व मुखिया के घर से भारी मात्रा में शराब बरामद होना यह साबित करता है कि शराबबंदी के बाद भी किस तरीके से लोग शराब के कारोबार से जुड़कर शराब का कारोबार कर रहे हैं.

मद्य निषेध और साहेबगंज पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना
बताया जा रहा है मद्य निषेध और साहेबगंज पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि साहेबगंज के माधोपुर हजारी के पूर्व मुखिया अनिल यादव शराब के कारोबार से जुड़कर शराब का धंधा कर रहा है. उसके बाद पटना मद्य निषेध की टीम और साहेबगंज पुलिस ने पूर्व मुखिया के घर पर अच्छी बीमारी कर एक पिकअप पर लगा भारी मात्रा में शराब बरामद किया. हालांकि छापामारी की सूचना मिलते ही मुखिया और उसके अन्य सहयोगी घर छोड़कर भागने में सफल हो गए. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.  

80 लाख की पंजाब निर्मित शराब बरामद
बता दे कि कल भी मुजफ्फरपुर की उत्पाद विभाग की टीम ने कांटी थाना क्षेत्र से एक ट्रक और कई पिकअप सहित 80 लाख की पंजाब निर्मित शराब को बरामद किया था. पूरे मामले पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि मद्य निषेध की टीम और साहेबगंज पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पूर्व मुखिया के घर पर गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की तो घर के बाउंड्रीवाल के अंदर एक पिकअप पर लदी शराब की खेप को बरामद की गई है. 

वहीं बरामद शराब 1380 लीटर है. पूर्व मुखिया अनिल यादव और उसके अन्य सहयोगी भागने में सफल रहे है. इसको लेकर पूर्व मुखिया अनिल यादव सहित अन्य सहयोगी के खिलाफ मामला दर्ज कारवाई शुरू कर दी गई है.

इनपुट- मणितोष कुमार, मुजफ्फरपुर

यह भी पढ़ें- Mauni Amavasya 2024: मौनी अमावस्या कल, भारी संख्या में श्रद्धालुओं का जत्था पहुंचा वाल्मीकिनगर, आस्था की डुबकी लगाकर किया जायेगा दान

Trending news