Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में डॉक्टर को घर में घुसकर 4 अपराधियों ने बनाया बंधक, गन प्वाइंट पर लूटे 22 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2095465

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में डॉक्टर को घर में घुसकर 4 अपराधियों ने बनाया बंधक, गन प्वाइंट पर लूटे 22 लाख रुपये

Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में कार्यरत महिला डॉक्टर के घर पर घुसकर बंधक बनाकर अपराधी ने हथियार के बल पर वारदात को अंजाम दिया है. गन पॉइंट पर बंधक बनाकर लाखों की संपत्ति की लूट की.

फाइल फोटो

मुजफ्फरपुरः Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है. वहीं अपराधी मुजफ्फरपुर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए पुलिस के खिलाफ ही अभियान चलाकर बड़ी-बड़ी लूट की घटनाओं को दिन दहाड़े अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिला के एसकेएमसीएच में कार्यरत महिला डॉक्टर के घर पर घुसकर बंधक बनाकर अपराधी ने हथियार के बल पर वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र इलाके के भीखनपुरा में मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में कार्यरत डॉक्टर मनीषा के घर में अपराधी घुस कर पूरे परिवार को गन पॉइंट पर बंधक बनाकर लाखों की संपत्ति की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई.

मामले में पीड़ित डॉक्टर मनीषा ने बताया कि वह और उनके पति राजीव कृष्ण दोनों मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में कार्यरत हैं और वह अपने घर में अन्य सदस्य के साथ थी. तभी चार की संख्या में घर में डॉक्टर साहब है बोलकर घर में घुस गए. अपराधी डॉक्टर साहब को खोजने के बहाने घर में प्रवेश कर गए और डॉक्टर साहब को खोजते हुए उनके घर में प्रवेश किया तो सबसे पहले घर में घुसते ही उन्हें गन पॉइंट पर ले लिया और गोदरेज की चाबी की मांग की, नहीं देने पर गोली मारने की बात कही. इस बीच बाकी अपराधकर्मियों ने घर के सभी सदस्यों का मोबाइल ले लिया है और फिर चोरों ने एक-एक करके घर में घुसकर लूटपाट मचाया है.

वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर ASP टाउन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा में एक डॉक्टर के घर में अपराधियों द्वारा लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई है और जल्द ही इस पुरे मामले का सफलतापूर्वक उद्भेदन कर लिया जायेगा. एसआईटी का गठन कर दिया गया है, जो पूरे मामले को तफ्तीश करते हुए अपराधियों को पकड़ेगी.

इनपुट - मणितोष कुमार,मुजफ्फरपुर

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में फिर बढ़ेगी ठंड, फिर सताएगा कोहरा! IMD ने जारी किया नया अपडेट

Trending news