Bihar Crime: मधेपुरा में एक लग्जरी कार में रखी भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, 4 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2088112

Bihar Crime: मधेपुरा में एक लग्जरी कार में रखी भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, 4 तस्कर गिरफ्तार

Bihar Crime: बिहार की मधेपुरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. एक टाटा नेक्सन लग्जरी कार में रखी करीब 40 लीटर विदेशी शराब के साथ चार तस्कर को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है.

Bihar Crime: मधेपुरा में एक लग्जरी कार में रखी भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, 4 तस्कर गिरफ्तार

मधेपुरा: Bihar Crime: बिहार की मधेपुरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. एक टाटा नेक्सन लग्जरी कार में रखी करीब 40 लीटर विदेशी शराब के साथ चार तस्कर को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से पुलिस ने एक लाख नगद और एक लोडेड आधुनिक पिस्टल को भी बरामद किया है. 

लग्जरी कार में पूर्णिया से भारी मात्रा में शराब की खेप लाई जा रही थी मधेपुरा
बता दें कि प्रशांत कुमार नामक कुख्यात शराब तस्कर अपनी टाटा नेक्सन लग्जरी कार पर पूर्णिया से भारी मात्रा में शराब की खेप मधेपुरा लाया था. बताया जा रहा है कि शराब की खेप को आगामी इंटर परीक्षा में खपाने की तैयारी थी, लेकिन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बीती देर रात यानी 30 जनवरी को ही मधेपुरा और सिंघेश्वर मुख्य मार्ग पर किरण पब्लिक स्कूल के समीप धाबा बोल कर शराब तस्कर को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. 

अपराधियों पर पहले से ही थाने में कई मामले दर्ज 
वहीं एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर प्रशांत कुमार पर अंतर जिला खगड़िया में और मधेपुरा सदर थाना में भी कई मामले दर्ज है. इनके साथ अन्य तीन अपराधी पर भी कई मामले दर्ज है. ये सभी आरोपी पूर्व से ही शराब के गोरखधंधे में शामिल है. 

शराब के कारोबार से ही अपराधियों ने खरीदी लग्जरी कार
उन्होंने बताया कि जब प्रशांत से पूछताछ की गई तो वे खुद गुनाह कबूल करते हुए बताया कि शराब और नशा मुक्त कोडीन के कारोबार से कमाए गए रुपयों से ही लग्जरी कार खरीदी है. एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के पास से एक लाख 4 हजार नगद और एक लोडेड आधुनिक पिस्टल भी बरामद की गई है. गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध सदर थाना में मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है.
इनपुट- शंकर कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: इंडिया गठबंधन में मेरे कहने पर कोई काम नहीं हो रहा था, नाम पर भी मेरी सहमति नहीं थीः नीतीश

Trending news