बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं! जेडीयू को लेकर बीजेपी ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1236546

बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं! जेडीयू को लेकर बीजेपी ने कही ये बड़ी बात

Agneepath Scheme: भाजपा नेता ने कहा कि बीजेपी से सवाल पूछने वालों को उन पुलिसकर्मियों की चुप्पी का कारण बताना चाहिए. 

राजीव रंजन ने कहा कि सांप निकल जाने के बाद लकीर पीटने से कोई फायदा नहीं.

पटना: Agneepath Scheme: अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार में हुए हिंसात्मक प्रदर्शन को लेकर भाजपा और जदयू आमने सामने हैं. सोमवार को जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता और मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा था कि प्रदर्शन के दौरान 1,111 गिरफ्तारियां हुई हैं. इसके जवाब में मंगलवार को भाजपा के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा कि सांप निकल जाने के बाद लकीर पीटने से कोई फायदा नहीं. 

फिर दस हजार गिरफ्तारी का क्या मतलब?
उन्होंने कहा कि ट्रेनें जलने, सार्वजनिक संपत्तियों का नुकसान हो जाने, कई जिलों के भाजपा कार्यालयों को फूंक देने और वरिष्ठ नेताओं के घरों सिलिंडर बम से हमला हो जाने को यदि पुलिस प्रशासन की विफलता न कही जाएगी तो और क्या कहा जाएगा. यदि उपद्रवियों के मंसूबे कामयाब हो जाते और भाजपा नेताओं को क्षति पहुंच ही जाती तो फिर बाद में हजार को गिरफ्तार करें या दस हजार को, नुकसान तो हो ही गया न. 

क्या है पुलिसकर्मियों की चुप्पी का कारण?
भाजपा नेता ने कहा कि बीजेपी से सवाल पूछने वालों को उन पुलिसकर्मियों की चुप्पी का कारण बताना चाहिए. उन्होंने कहा कि गलतियों को स्वीकार करने वाले ही गलतियों में सुधार कर सकते हैं. कुतर्कों की कालिमा से सत्य की लालिमा को छुपाया नहीं जा सकता.

ऊर्जा मंत्री ने 1,111 गिरफ्तारी की कही बात
गौरतलब है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बिहार में अग्निपथ विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई भीषण हिंसा के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने की बात कही थी. जिसके जवाब में ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि प्रदर्शन के दौरान 1,111 गिरफ्तारियां हुई हैं. 

अग्निपथ विरोध के दौरान संजय जायसवाल ने भीड़ के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार की आलोचना की थी, जिसके कारण कई जिलों में बड़े पैमाने पर हिंसा हुई थी.

(आईएएनएस)

Trending news