बेगूसरायः ऑर्केस्ट्रा में स्टेज के नीचे चौकीदार का डांस वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1203349

बेगूसरायः ऑर्केस्ट्रा में स्टेज के नीचे चौकीदार का डांस वीडियो वायरल

बेगूसरायः खबर बेगूसराय से है जहां ऑर्केस्ट्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांसर तो मंच पर नाच रही है लेकिन मंच के नीचे चौकीदार के कदम भी जमकर थिरक रहे हैं. बता दें कि आर्केस्ट्रा में डांसर के साथ स्टेज के नीचे डांस करते चौकीदार का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

(ऑर्केस्ट्रा में स्टेज के नीचे चौकीदार का डांस वीडियो वायरल)

बेगूसरायः खबर बेगूसराय से है जहां ऑर्केस्ट्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांसर तो मंच पर नाच रही है लेकिन मंच के नीचे चौकीदार के कदम भी जमकर थिरक रहे हैं.

बता दें कि आर्केस्ट्रा में डांसर के साथ स्टेज के नीचे डांस करते चौकीदार का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल इस वायरल वीडियो की कहानी और चौकीदार का डांस करना कई सवाल इसलिए खड़ी कर रहा है क्योंकि इस चौकीदार ने इसी आर्केस्ट्रा में हथियार लहराने की शिकायत पुलिस से करने पर पूरे परिवार को मारपीट करने का आरोप लगाते हुए 24 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें- AIMIM के विधायक इज़हार असफ़ी ने जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में दिया बयान, मचा घमासान 

अब खुद इसी चौकीदार का उसी आर्केस्ट्रा में डांसर के साथ डांस करने का वीडियो वायरल होने लगा है. यह पूरा मामला मंसूरचक थाना क्षेत्र के गणपतौल गांव की है जहां आरोप है कि 9 मई की रात लालू पासवान के नाती के जन्मदिन के मौके पर ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था‌. इस ऑर्केस्ट्रा में डांसर के साथ स्थानीय चौकीदार बैजू पासवान भी डांस कर रहा था. उसी दौरान किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया था. 

बाद में चौकीदार ने मंसूरचक थाना पुलिस को ऑर्केस्ट्रा में शराब पीकर हथियार लहराने की शिकायत की. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल करने लगी थी लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया था. बाद में चौकीदार का ने आरोप लगाया कि पुलिस को सूचना देने पर चौकीदार व उसके भाई के साथ मारपीट की गई थी. चौकीदार ने इस मामले में 24 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी, लेकिन सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे विडियो चौकीदार की किए की पोल खोल रहा है. 

Trending news