Actress Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने नए फोटोशूट से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लुक ने किया घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1336676

Actress Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने नए फोटोशूट से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लुक ने किया घायल

Bhojpuri Actress Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक मोनालिसा अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी मशहूर रहती है. मोनालिसा आए दिन किसी न किसी वजह से सु्र्खियों में बनी रहती है. 

Actress Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने नए फोटोशूट से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लुक ने किया घायल
पटना: Bhojpuri Actress Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक मोनालिसा अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी मशहूर रहती है. मोनालिसा (Monalisa) आए दिन किसी न किसी वजह से सु्र्खियों में बनी रहती है. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में अपने आप को साबित किया है. अपने दमदार अभिनय के दम पर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. 
 
फैंस करते रहते एक-एक लुक का इंतजार  
सोशल मीडिया पर मोनालिसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. ऐसे में अपने चाहने वालों के साथ अभिनेत्री सोशल मीडिया के जरिए भी हमेशा जुड़ी रहती है. अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपना सिजलिंग और बोल्ड अवतार शेयर किया है. जिनमें अभिनेत्री का ग्लैमरस और दिलकश अंदाज नजर आ रहा है, जिसमें अभिनेत्री की खूबसूरती से नजरें हटाना भी मुश्किल हो रहा है.
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 
फैंस कर रहें लाइक और कमेंट
तस्वीरों में मोनालिसा ब्लैक ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. मोनालिसा फोटोशूट में तरह-तरह के पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. शेयर किए गए फोटो में अभिनेत्री अपनी अदाएं दिखाते हुए खुले बालों में क्यूट पोज भी देते हुए नजर आ रही है. तस्वीरों में उनकी फोटो सबको कायल बना रही है. मोनालिसा का ये अंदाज उनके प्रशंसकों काफी पसंद आ रहा है. फैंस उनके तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 
 
तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल 
मोनालिसा अपने इन लेटेस्ट तस्वीरों में क्यूट और हॉट का कॉम्बिनेशन लेकर आई हैं. यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं. मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या 5.1 मिलियन से ज्यादा है. मोनालिसा अपने हॉट अदाओं से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आ रही हैं. बता दें मोनालिसा अपने दर्शकों के लिए रोजाना कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर आग लगा देता है.
 

Trending news