Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2231912
photoDetails0hindi

गले में मंगलसूत्र, धानी रंग साड़ी, खुले बालों से फैन्स को दीवाना बना रहीं काजल राघवानी, देखें तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा जगत की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी को कौन नहीं जानता. काजली राघवानी अपने फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. इन तस्वीरों के जरिए राघवानी फैन्स का दिल जीत लेती हैं.

1/10

भोजपुरी सिनेमा जगत की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी को कौन नहीं जानता. काजली राघवानी अपने फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. 

2/10

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. इन्होंने बड़े स्टार के साथ बहुत काम किया है. पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक के साथ काजल ने काम किया है.

3/10

काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा जगत में सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव के साथ पसंद की जाती है. हालांकि, अब दोनों स्टार एक साथ काम नहीं कर रहे हैं.

4/10

काजल राघवानी की फिल्मों को दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. काजल की फिल्म आते ही हिट हो जाती है.

5/10

काजल राघवानी खुले बालों में इतनी खूबसूरत लग रहा हैं कि फैंस उनके दीवाने होते जा रहे हैं. काजल राघवानी की तारीफ फैन्स खूब कर रहे हैं.

6/10

भोजपुरी एक्ट्रेस ने इन फोटो में गले में मंगलसूत्र पहनी हुई हैं. फैन्स अनुमान लगा रहा है कि कहीं काजल राघवानी की शादी तो नहीं हो गई है.

7/10

काजली राघवानी इन तस्वीरों में बेहद प्यारी लग रही हैं. साड़ी में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि फैन्स दीवाने होते जा रहे हैं.

8/10

इस बीच काजल राघवानी की 10 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वह धानी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

9/10

वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. इन तस्वीरों के जरिए राघवानी फैन्स का दिल जीत लेती हैं. 

10/10

बता दें कि काजल राघवानी और रानी चटर्जी की नई फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म देवरानी और जेठानी के रिश्ते पर बनी है.