Bhojpuri News: आधी रात को किससे मिलती है रानी? जानकर हैरान हो जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1858723

Bhojpuri News: आधी रात को किससे मिलती है रानी? जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Bhojpuri News:  भोजपुरी फिल्म सौगंध भोलेनाथ की (Saugandh Bholenath Ki) का वीडियो क्विलप में आप देख सकते हैं कि रानी चटर्जी शिव की पूजा करने के लिए रात के अंधेरे में घर से बाहर जाती हैं. रानी अपने घर से तब बाहर निकलतीं हैं, जब घर के सारे सदस्य गहरी नींद में होते हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

Bhojpuri News: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी सिनेमा जगत की क्वीन कहा जाता है. वह इस बात को कई बार साबित भी कर चुकीं हैं. रानी चटर्जी कीकई फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं. वह भोजपुरी सिनेमा की लिजेंट एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के बारे में कहा जाता है कि उनकी फिल्मों में मौजूदगी ही हिट होने की गारंटी ले ली जाती है. इस बीच इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. आइए इस ऑर्टिकल में जानते हैं कि आखिर उस वीडियो में क्या है?

दरअसल, भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस रानी चटर्जी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उस वीडियो में रानी (Rani Chatterjee) आधी रात को किसी से मिलने घर से बाहर जाती हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म सौगंध भोलेनाथ की (Saugandh Bholenath Ki) का वीडियो क्विलप है. इस वीडियो में वह रात के अंधेरे में कहीं जाती हुई दिखाई देती हैं. जब आप वीडियो को देखते है तो आपको भी लगेगा कि वह रात में आखिर कहां जा रही हैं.

ये भी पढ़ें:भोजपुरी सिनेमा में ये क्या हो गया? जानें शिल्पी राज ने राकेश मिश्रा से क्या कहा

भोजपुरी फिल्म सौगंध भोलेनाथ की (Saugandh Bholenath Ki) का वीडियो क्विलप में आप देख सकते हैं कि रानी चटर्जी शिव की पूजा करने के लिए रात के अंधेरे में घर से बाहर जाती हैं. रानी अपने घर से तब बाहर निकलतीं हैं, जब घर के सारे सदस्य गहरी नींद में होते हैं. तब वह हाथ में पूजा की थाली लेकर शिव की आराधना करने जाती हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि रानी चटर्जी अपने हाथ से शिवलिंग बनतीं हैं और उसकी पूजा करतीं हैं. 

ये भी पढ़ें: फिल्म 'चाची नंबर 1' का ट्रेलर इस तारीख को होगा रिलीज, जानें स्टारकास्ट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रात जब रानी (Rani Chatterjee) घर से बाहर जाने की कोशिश कर रहीं होती हैं, तो उनके घर वालों को इसकी जानकारी हो जाती है. वह उनका (Rani Chatterjee) पीछा करते हैं. तब जाकर सबको पता चलता है कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) आधी रात को कहां जाती हैं.

 

Trending news