Rani Chatterjee Photo: रानी चटर्जी फूलों से सजे सलवार सूट में लग रही बेहद खूबसूरत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1846138

Rani Chatterjee Photo: रानी चटर्जी फूलों से सजे सलवार सूट में लग रही बेहद खूबसूरत

Rani Chatterjee Photo: रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सलवार सूट में अपने फैन्स को दीवाना बना रहीं हैं.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Rani Chatterjee Photo: भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) सनसनी रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर किया है. वह हरे रंग की सलवार सूट में बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रही थी. अपने लंबे सुनहरे बालों को नीचे की ओर झुकाकर मंत्रमुग्ध कर दिया. रानी (Rani Chatterjee) वास्तव में चमकती दिखाई दे रही हैं. उनकी चिकनी भौहें, सुंदर ओस जैसी कोमल आंखें चुनीं जो धुंध भरी सुबह को टक्कर दे सकती थीं और उसके होंठों पर गुलाबी रंग का शेड था जो रंग की हल्की लालिमा जैसा महसूस होता सकता है.

भोजपुरी फिल्म उद्योग की एक प्रमुख हस्ती रानी चटर्जी 

जैसे ही रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इन प्यारी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया. उन्होंने (Rani Chatterjee) हमें याद दिलाया कि सच्ची सुंदरता सादगी में निहित है. उनका कैप्शन है- असली खूबसूरती तो सादगी में ही है. भोजपुरी फिल्म उद्योग की एक प्रमुख हस्ती रानी चटर्जी ने अपने बहुमुखी और गतिशील काम से महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्म 'गुमराह' का ट्रेलर रिलीज, कल्लू का दिखा एक्शन अवतार!

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस

एक दशक से अधिक के करियर के साथ रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है और अपने अभिनय कौशल और करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति के लिए बड़े पैमाने पर प्रशंसक बनाए हैं. अभिनय की कला के प्रति उनके समर्पण और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में उनके योगदान ने उन्हें उद्योग में सफल अभिनेत्रियों में से एक के रूप में (Rani Chatterjee) स्थापित किया है, जिससे वह (Rani Chatterjee) भोजपुरी फिल्म प्रेमियों के बीच एक प्रिय एक्ट्रेस बन गई हैं.

ये भी पढ़ें:'कलाई पे प्यार'...अक्षरा सिंह राखी लेकर तैयार, सुनें नया गाना

Trending news