Banka News: पत्नी को मोबाइल गिफ्ट देना पड़ा भारी, तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ हुई फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1941444

Banka News: पत्नी को मोबाइल गिफ्ट देना पड़ा भारी, तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ हुई फरार

Banka News: बांका में एक पति को अपनी पत्नी को मोबाइल गिफ्ट देना बहुत महंगा पड़ गया. उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

बिहार की खबरें (File Photo)

Banka News: बिहार के बांका जिले में एक पति को अपनी पत्नी को तोहफे में मोबाइल फोन देना महंगा पड़ गया. मोबाइल फोन मिलने के बाद पत्नी प्रेमी संग फरार हो गई. पत्नी का जब कोई सुराग नहीं मिला तो पति ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक, यह पूरा मामला बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़ित पति नेपाल में रहकर काम करता है. पिछले कुछ दिनों से उसकी पत्नी उससे लगातार मोबाइल फोन की मांग करती थी.

ये भी पढ़ें:भाई बनकर पहुंचे आशिक ने दुल्हन के साथ मनाई सुहागरात, सदमे में पति

पति एक सप्ताह पहले जब घर आया तब उसने 20,000 रूपए की कीमत का स्मार्ट फोन पत्नी को गिफ्ट कर दिया. इसके बाद वापस वह नेपाल चला गया. इसके बाद उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. महिला तीन बच्चों की मां है. पीड़ित पति ने बताया कि नेपाल पहुंचकर कुछ दिन के बाद जब फोन किया तो पत्नी का मोबाइल बंद आने लगा. उसके बाद अपने पड़ोसी को फोन किया तो पता चला कि वह गांव के ही एक लड़के के साथ भाग गई है. उसके बाद पति वापस अपने घर आ गया. इसकी सूचना अमरपुर थाने को दी.

ये भी पढ़ें:पटना हो या बेगूसराय गोलीबारी से दहल रहा बिहार, क्या पुलिस का खत्म हो रहा इकबाल?

अमरपुर के थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इधर, पीड़ित पति के परिजनों का कहना है कि महिला लगातार फोन से बात करती थी, जिसे लेकर कई बार झगड़ा भी हुआ था.

इनुपट-आईएएनएस

Trending news