Begusarai News: सांप, कुत्ते के बाद अब गीदड़ का आतंक, 4 बच्चों पर किया हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2146974

Begusarai News: सांप, कुत्ते के बाद अब गीदड़ का आतंक, 4 बच्चों पर किया हमला

Begusarai News: बेगूसराय में गीदड़ के आतंक से स्थानीय लोग परेशान है. बखरी सलौना गांव आए दिन गीदड़ किसी ना किसी शख्स पर हमला कर देता है और घायल कर देता है. गीदड़ बच्चों को अपना निशाना बना रहा है.

बेगूसराय में गीदड़ ने बच्चों पर हमला किया

Begusarai News: बेगूसराय में सांप, कुत्ता के बाद अब गीदड़ के आतंक से लोग परेशान है. ताजा मामला बेगूसराय के बखरी सलौना गांव की है. जहां गीदड़ के झुंड ने चार बच्चों को अपना निशाना बनाया है. जिसमें तीन का इलाज बखरी पीएसची में चल रहा है. जबकि एक मासूम बच्ची को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जहां बच्ची का इलाज चल रहा है. 

इस घटना में गीदड़ के द्वारा इस मासूम बच्ची को खींचकर मकई के खेत में ले जाया जा रहा था. तभी किसी की नजर पड़ने पर गीदड़ को मारपीट कर भगाया गया. घटना के बक्त बच्ची दरवाजे पर खेल रही. तभी गीदड़ ने उस पर हमला कर दिया. जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल बच्ची की पहचान बखरी प्रखंड के सलौना गांव के वार्ड नंबर 12 के रहने वाले मोहमद अजीम की बेटी नूर के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में बच्ची के पिता मोहमद अजीम ने बताया कि वह मजदूरी के सिलसिले में काम पर गए हुए थे. वहीं, बच्ची की मां खाना बना रही थीं, जबकि बच्ची घर के बाहर खेल रही थीं. इसी बीच तीन की संख्या में गीदड़ आ धमके और बच्ची पर हमला कर दिया और उसे खींचकर मकई के खेत में ले जाने लगे. तभी उसके भगना की नजर उस पर पड़ गई. जिसके बाद उसके द्वारा गीदड़ को मारपीट कर भगाया गया.

यह भी पढ़ें:बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, मां और चाचा के बहन पर हत्या का आरोप

पिता ने बताया कि गीदड़ों के द्वारा आज चार लोगों पर हमला कर घायल किया गया है. जिसमें तीन का इलाज बखरी पीएससी में कराया गया. उन्होंने बताया कि गीदड़ों के आतंक के संबंध में वन विभाग को पहले भी सूचना दी गई थीं, पर विभाग के द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. फिलहाल गीदड़ों के आतंक से स्थानीय लोग डरे सहमे है

Trending news