Begusarai News: गंडक नदी में दो युवक की डूबने से मौत, इलाके में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2254616

Begusarai News: गंडक नदी में दो युवक की डूबने से मौत, इलाके में मचा कोहराम

Bihar News: डूबे हुए युवकों की पहचान रामजपो पासवान के 22 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार एवं मुकेश पासवान के 18 वर्षीय पुत्र अमर कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मोनू और अमर आज दोपहर करीब 12 बजे अपने गांव के ही विशनपुर घाट पर स्नान करने गए थे.

Begusarai News: गंडक नदी में दो युवक की डूबने से मौत, इलाके में मचा कोहराम

बेगूसराय: बेगूसराय में स्नान करने के दौरान बूढ़ी गंडक नदी में दो युवक डूब गया. जिससे इलाके में कोहराम मच गया है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर घाट की है. घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई और स्थानीय गोताखोरों के द्वारा दोनों युवकों को खोजने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन घटना के तीन घंटे बाद भी सफलता नहीं मिली है.

जानकारी के लिए बता दें कि डूबे हुए युवकों की पहचान रामजपो पासवान के 22 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार एवं मुकेश पासवान के 18 वर्षीय पुत्र अमर कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मोनू और अमर आज दोपहर करीब 12 बजे अपने गांव के ही विशनपुर घाट पर स्नान करने गए थे. स्नान के दौरान बालू माफिया द्वारा पूर्व में खोदे गए गड्ढे में गहरे पानी का इन लोगों को ध्यान नहीं रहा और दोनों उसी में समा गए. घाट पर मौजूद कुछ लोगों ने जब दोनों को डूबते देखा तो हल्ला मचाया तथा बचाने का भी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. हल्ला सुनते ही दोनों के परिजन सहित सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई.

बता दें कि स्थानीय लोगों ने भी नदी में खोजने का प्रयास किया. भगवानपुर थाना की पुलिस और प्रशासन को भी सूचना दी गई, जिसके बाद एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया है. दोनों युवक के परिजनों के करुण चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है. बताया जा रहा है कि मोनू की शादी पिछले वर्ष ही हुई थी तथा वह चार भाई एवं तीन बहन है. दो युवकों के एक साथ डूबने से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

इनपुट - राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- Patna Crime News: अस्पताल संचालक को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

 

Trending news