Begusarai Road Accident: बेगूसराय में टोल प्लाजा सफाई कर्मी की सड़क हादसे में मौत, सहकर्मियों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2254099

Begusarai Road Accident: बेगूसराय में टोल प्लाजा सफाई कर्मी की सड़क हादसे में मौत, सहकर्मियों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन

Begusarai News: बताया जाता है कि मृतक गणेश भगत पिछले 6 साल से टोल प्लाजा में सफाई कर्मी के रूप में काम करता था. शनिवार (18 मई) की काम के दौरान ही उसका एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में टोल प्लाजा में तैनात सफाई कर्मी की सड़क हादसे में मौत होने के बाद जमकर बवाल देखने को मिला. मृतक के साथी कर्मियों ने शव को 3 घंटे तक टोल प्लाजा पर रखकर हंगामा किया और एनएच-28 को जाम रखा. स्थानीय लोग मृतक के परिवार को 30 लाख रुपया मुआवजा और मृतक के एक सदस्य को टोल प्लाजा में नौकरी देने की मांग कर रहे थे. हाईवे जाम करने पर स्थानीय बछवारा थाना पुलिस और टोल प्लाजा कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन जब तक लिखित रूप से मांगें पूरी करने का आश्वासन नहीं मिला, तबतक लोगों ने जाम नहीं खोला. 

तकरीबन 3 घंटे के जाम के बाद देर रात टोल प्लाजा और स्थानीय लोगों में समझौता हुआ. इसके बाद टोल प्लाजा कंपनी ने मृतक के परिवार को 5 लाख रुपया मुआवजा और एक सदस्य को अस्थाई नौकरी देने का लिखित आश्वासन दिया गया, जिसके बाद जाम खोला गया. बताया जाता है कि मृतक गणेश भगत पिछले 6 साल से टोल प्लाजा में सफाई कर्मी के रूप में काम करता था. शनिवार (18 मई) की काम के दौरान ही उसका एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- Nawada: नवादा में पुलिस ने चिता की आग बुझाकर जब्त की महिला की लाश, जानें क्या है मामला?

बताया जाता है कि शनिवार को ड्यूटी के दौरान फुलवरिया थाना क्षेत्र के पिपरा के निकट एन एच 28 पर काम के दौरान गणेश महतो को वाहन ने ठोकर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. मौत के बाद फुलवरिया थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर परिजन बछवारा टोल प्लाजा पहुंचे और शव के साथ टोल प्लाजा पर मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. स्थानीय लोग मृतक के परिवार को 30 लाख रुपया मुआवजा और मृतक के एक सदस्य को टोल प्लाजा में नौकरी देने की मांग कर रहे थे.

Trending news