अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला, कहा- इंडिया गठबंधन में हर कोई रखता है पीएम बनने का ख्वाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227635

अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला, कहा- इंडिया गठबंधन में हर कोई रखता है पीएम बनने का ख्वाब

Bihar News: अमित शाह ने कहा कि लालू जैसे नेता राम मंदिर अटका रहे थे. मोदी ने देश से आतंकवाद को खत्म किया है. जब आतंकियों ने पुलवामा में हमला किया तब पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया. मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है कि अर्थव्यवस्था सुदृढ़ होगी. मोदी के पास पच्चीस साल का विजन है. नरेंद्र मोदी ने चार लाख 75 हजार घरों में नल से जल पहुंचाने का काम किया.

अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला, इंडिया गठबंधन में हर कोई रखता है पीएम बनने का ख्वाब

बेगूसराय: गृह मंत्री अमित शाह ने बेगूसराय के जीडी कॉलेज के मैदान में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत जय श्री राम के नारों के साथ की. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान राष्ट्र कवि दिनकर एवं श्री कृष्ण सिंह को नमन किया. अमित शाह ने गिरिराज सिंह को बड़ा भाई और मित्र बताते हुए कहा कि जो विभाग उनके पास है. इसमें सेवा, सुरक्षा और गरीब कल्याण को गिरिराज जी ने जमीन पर उतारा है. अमित शाह ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में जीविका दीदी को लखपति दीदी बनाया गया. तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाए तीन करोड़ लोगों को आवास दिया जाएगा. देश को मजबूर नहीं मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए. इस दौरान देश के गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

अमित शाह ने कहा कि लालू जैसे नेता राम मंदिर अटका रहे थे. मोदी ने देश से आतंकवाद को खत्म किया है. जब आतंकियों ने पुलवामा में हमला किया तब पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया. मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है कि अर्थव्यवस्था सुदृढ़ होगी. मोदी के पास पच्चीस साल का विजन है. नरेंद्र मोदी ने चार लाख 75 हजार घरों में नल से जल पहुंचाने का काम किया. इस दौरान संकल्प पत्र में भी मोदी जी ने तय किया है 3 करोड़ और लखपति दीदी बनाने बनाएंगे. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अगर इंडी गठबंधन की सरकार बनती है तो उनके पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा है क्या. अमित शाह ने कहा कि आप ही बताये क्या लालू यादव देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं क्या, स्टालिन और राहुल गांधी पीएम बन सकते हैं क्या. अगर गलती से इंडी गठबंधन की सरकार बन जाती है तो ये लोग एक-एक साल अलग-अलग प्रधानमंत्री बनेंगे. एक साल लालू जी प्रधानमंत्री बनेंगे, फिर एक-एक साल अन्य नेता और आखिर में थोड़ा कार्यकाल बचेगा तो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने का अवसर मिलेगा.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष खड़गे कहते हैं कि राजस्थान और बिहार का कश्मीर से क्या लेना देना. उन्हें नहीं पता बिहार का बच्चा बच्चा कश्मीर के लिए जान दे सकता है. राहुल बाबा कहते हैं 370 को मत हटाओ. कश्मीर में खून की नदियां बह जायेंगे. राहुल बाबा 5 साल हो गए खून की नदिया तो छोड़ दो किसी ने कंकर नहीं चलाया. सोनिया मनमोहन की सरकार 10 साल में आलिया, मालिया, जमालिया आते थे और बम धमका कर चले जाते थे. पीएम मोदी की सरकार में पुलवामा का बदला एयर स्ट्राइक कर के लिया गया. अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने पूरे बिहार झारखंड के नक्सल मुक्त किया. कम्युनिस्टों ने रिफाइनरी को बंद कराया, बाद में बीजेपी ने उसे चालू करवाया. चारा चोर सरकार जाने के बाद पीएम मोदी और नीतीश कुमार की सरकार ने विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी.

उन्होंने कहा कि मैं अपील करता हूं कि गिरिराज सिंह जी को वोट देने का मतलब है कि मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना. गठबंधन के लोग कहते हैं तीन तलाक वापस लाएंगे. 370 वापस लाएंगे. राहुल बाबा जब तक भाजपा का एक भी कार्यकर्ता जिंदा है. तब तक यह सपना पूरा नहीं होने दिया जाएगा. अमित शाह ने कहा कि इस बार 400 दीजिए, देश को दुनिया में नंबर वन बनाने का काम नरेंद्र मोदी सरकार. इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए लोगों से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को जीतने का अपील किया. 

इनपुट-  जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए- Benefits of Satyanashi Plant: सेहत के लिए बहुत ही चमत्कारी है ये कांटेदार पौधा, क्या आप जानते है इसके फायदे

 

Trending news