'पति-पत्नी के राज में लोगों ने गुंडाराज देखा, इसलिए...', नीतीश कुमार का लालू पर तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2212090

'पति-पत्नी के राज में लोगों ने गुंडाराज देखा, इसलिए...', नीतीश कुमार का लालू पर तंज

Lok Sabha Chunav 2024: बांका लोकसभा क्षेत्र में जदयू प्रत्याशी के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सीधे लालू परिवार पर हमला बोला. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनके नेतृत्व में बिहार में चहूंमुखी विकास हुआ है. बांका जिला में भी कई सारी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है. 

सीएम नीतीश कुमार,लालू यादव और राबड़ी देवी

Lok Sabha Chunav 2024: बिहार के सीएम नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार प्रचार कर रहे हैं. वह जनसभाओं में सीधे लालू परिवार को निशाने पर रख रहे हैं. नीतीश कुमार चुनाव प्रचार के दौरान बिहार में लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के शासन काल को लोगों को याद दिलाने से नहीं पीछे नहीं रह रहे हैं. इसी के तहत बांका लोकसभा क्षेत्र में जदयू प्रत्याशी के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सीधे लालू परिवार पर हमला बोला. नीतीश कुमार ने कहा कि पति-पत्नी के राज में लोगों ने गुंडाराज देखा है. इसलिए बिहार में सुशासन की सरकार ही रहेगी.

बांका सीएम नीतीश कुमार का बवाल भाषण!

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 19 अप्रैल दिन को शुक्रवार को बांका जिला के अमरपुर प्रखंड के डुमरामा में बांका लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार गिरधारी यादव के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनके नेतृत्व में बिहार में चहूंमुखी विकास हुआ है. बांका जिला में भी कई सारी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है. 

यह भी पढ़ें:'प्रधानमंत्री नीतीश कुमार', विजय सिन्हा की फिसली जुबान तो तुरंत...

'एनडीए बिहार में 40 सीटों पर जीत पर दर्ज करेगी'

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अगुवाई में एक बार पुनः देश में एनडीए की सरकार बनने जा रही है. इसके लिए जनता ने अपना मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि पति-पत्नी के राज में लोगों ने गुंडाराज देखा है. इसलिए बिहार में सुशासन की सरकार ही रहेगी. एनडीए बिहार में 40 सीटों पर जीत दर्ज कर पूरे देश में 400 सीट का आंकड़ा पार करेगी. इस मौके पर जदयू के राज्यसभा सांसद संजय झा, मंत्री जयंत राज समेत कई अन्य  मौजूद रहे.

Report: Birendra banka

यह भी पढ़ें:सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- जेल भेजने वाले के गोद में खेल रहे

Trending news