'मैं और मेरा परिवार, बाकी सभी बजाओ झुनझुना...', अररिया में इंडी गठबंधन पर जेपी नड्डा का तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231757

'मैं और मेरा परिवार, बाकी सभी बजाओ झुनझुना...', अररिया में इंडी गठबंधन पर जेपी नड्डा का तंज

Lok Sabha Eletion 2024: जेपी नड्डा ने परिवारवाद पर तगड़ा हमला बोलते हुए कहा कि फारुख अब्दुल्ला, लालू यादव, मुलायम, बादल, केसीए आर, करूणानिधि, शरद पवार, उद्धव ठाकरे सभी परिवार की पार्टी है. मैं और मेरा परिवार बाद बाकी सभी बजाओ झुनझुना.

जेपी नड्डा

Lok Sabha Eletion 2024: बिहार के अररिया में इंडिया ब्लॉक के गठबंधन सहयोगी राजद पर सीधा हमला बोलते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 2 मई, 2024 दिन गुरुवार को कहा कि लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व वाली पार्टी का मतलब 'रिश्वतखोर जंगलराज दल' है. बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप कुमार सिंह के समर्थन में अररिया लोकसभा सीट पर एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने विपक्षी गठबंधन पर भ्रष्ट लोगों को संरक्षण देने का आरोप लगाया, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए कठिन प्रयास कर रहे थे.

जेपी नड्डा ने परिवारवाद पर तगड़ा हमला बोलते हुए कहा कि फारुख अब्दुल्ला, लालू यादव, मुलायम, बादल, केसीए आर, करूणानिधि, शरद पवार, उद्धव ठाकरे सभी परिवार की पार्टी है. मैं और मेरा परिवार बाद बाकी सभी बजाओ झुनझुना. उन्होंने कहा कि ममता के मंत्रियो ने घोटाला किया. अरविन्द केजरीवाल ने घोटाला किया. सभी महागठबंधन के नेता जमानत पर हैं या जेल में हैं. आधे जेल में या बेल पर हैं. लालू और राहुल की मटन वाली दोस्ती है.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का 10 साल सेवा, गरीब कल्याण, सुशासन का रहा और दूसरी तरफ लूट, परिवार का. बीते 10 वर्षों में 11 से हम 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गए है. जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना की आपदा में अमेरिका, जापान, रूस फेल हो गए. तब पीएम मोदी ने 140 करोड़ देशवासियों को बचाने का काम किया. लॉकडाउन लगाया हमने, जान है तो जहान है.

यह भी पढ़ें:'अपने योद्धा पति के नक्शेकदम पर चलूंगी', कल्पना बोलीं, झुकना आदिवासियों के DNA नहीं

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस देश में टिटनेस समेत अन्य बीमारियों की दवाई आने में 27 साल लग गए, लेकिन 24 जनवरी 2020 को 20 अप्रैल को टास्क फोर्स बैठाया और 9 महीने के अंडर वैक्सीन बना दिया. वैक्सीन का विरोध करने वाले लोगों ने भी छुपके टीका लगवाया. 

यह भी पढ़ें:Valmiki Nagar: RJD प्रत्याशी दीपक यादव ने किया नामांकन, NDA नेताओं की उड़ाई नींद

जेपी नड्डा ने यह दोहराते हुए कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाला एनडीए बिहार की सभी 40 समेत 400 से अधिक लोकसभा सीटें जीतेगा. बता दें कि अररिया में तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा.

रिपोर्ट: राजेश कुमार

Trending news