Aakash Chopra: कभी ऐसा नेता नहीं... राहुल गांधी पर ये क्या बोल गए भारतीय क्रिकेटर? मचा बवाल
Advertisement
trendingNow11721610

Aakash Chopra: कभी ऐसा नेता नहीं... राहुल गांधी पर ये क्या बोल गए भारतीय क्रिकेटर? मचा बवाल

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने निशाना साधा है. राहुल गांधी ने हाल में US के दौरे पर भारत को लेकर अपने विचार रखे थे, जिसके बाद उन्हें चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ी. 

Aakash Chopra: कभी ऐसा नेता नहीं... राहुल गांधी पर ये क्या बोल गए भारतीय क्रिकेटर? मचा बवाल

Aakash Chopra Tweet on Rahul Gandhi: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और जाने माने कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने हाल में अमेरिका के दौरे पर भारत को लेकर अपने विचार रखे थे, जिसके बाद उन्हें चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ी. चोपड़ा ने हालांकि अपने ट्वीट में राहुल गांधी का नाम नहीं लिया. 

आकाश चोपड़ा ने किया ये ट्वीट

कमेंट्री के जरिए लोगों का दिल जीतने वाले आकाश चोपड़ा ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'मैंने किसी दूसरे देश के विपक्षी नेता को भारत में आकर अपने ही देश की छवि खराब करते हुए नहीं देखा है. जब तक आप किसी तरह के समर्थन की मांग नहीं कर रहे हैं, तब तक आपको इसे विदेशी धरती पर करने की जरूरत क्यों है?? आपको अपने देश में अपनी लड़ाई लड़नी चाहिए. चुनाव में मतदाताओं को फैसला करने दीजिए. यह लोकतंत्र का सार नहीं हो सकता है?'

राहुल ने पीएम मोदी को लेकर कही थी बात 

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका दौरे पर हैं. अमेरिका में उन्होंने अपने विचार रखते हुए केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा. उन्होंने साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी बात कही. इसके बाद आलोचकों ने राहुल गांधी पर निशाना साधा. सोशल मीडिया पर तो जैसे बवाल मच गया.

 

चोपड़ा को भी किया ट्रोल

आकाश चोपड़ा को इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स ने भी निशाना बना लिया. किसी ने उन्हें कहा कि आप क्रिकेट एक्सपर्ट के बाद अब प्रोपेगेंडा एक्सपर्ट बनने की तैयारी कर रहे हैं. आकाश ने भी एक यूजर को रिप्लाई दिया. उन्होंने लिखा- भाई, मैंने अपने देश का प्रतिनिधित्व पूरे गर्व और सम्मान के साथ किया है. मैं आपसे नहीं पूछूंगा कि आपने क्या किया. जय हिंद.'

Trending news