कम हो गई है Internet Speed? कोई बात नहीं, अब Wifi की रफ्तार धीमी नहीं होने देगा ये डिवाइस
Advertisement
trendingNow11755393

कम हो गई है Internet Speed? कोई बात नहीं, अब Wifi की रफ्तार धीमी नहीं होने देगा ये डिवाइस

Wifi Speed Booster: Wifi चाहे किसी भी कंपनी का हो, कभी ना कभी स्लो पड़ ही जाता है, ऐसे में ये डिवाइस काम करता है और इंटरनेट को धाकड़ रफ़्तार में बनाए रखता है जिससे आपका काम रुकता नहीं है. 

कम हो गई है Internet Speed? कोई बात नहीं, अब Wifi की रफ्तार धीमी नहीं होने देगा ये डिवाइस

Internet Speed Booster: Extender For Internet Boosting: अगर आपके घर में लगा हुआ वाईफाई राउटर ठीक तरह से काम नहीं कर रहा है और ये स्पीड नहीं दे रहा है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल ये समस्या आम है, हालांकि इसकी वजह से आपका जाम जरूर रुक जाता है लेकिन अब आपको ये समस्या नहीं झेलनी पड़ेगी. दरअसल मार्केट में एक ऐसा डिवाइस आ गया है जो आपके इंटरनेट को रुकने नहीं देगा और ना ही कभी स्लो होने देगा. ये गैजेट इतना सस्ता है कि आप यकीन ही नहीं कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये डिवाइस.  

कौन सा है ये डिवाइस 

आज हम जिस डिवाइस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम TP-Link TL-WA850RE(IN) 300 Mbps WiFi Range Extender  (White, Single Band) है. ये डिवाइस वाईफाई की रेंज बढ़ा देता है और आपके घर का नॉर्मल वाईफाई अच्छी-खासी रेंज ऑफर करने लगता है. इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसे इस्तेमाल करने में कोई ही ताम-झाम नहीं है. आपको बस नॉर्मल पावर सोर्स से इसे प्लग इन करना पड़ता है उसके बाद ये अच्छी तरह से काम करने लगता है और वाईफाई की रेंज बढ़ाने का काम करने लगता है. अगर आपने इसे इस्तेमाल नहीं किया है तो आप भी इसे ट्राई कर सकते हैं. 

इसे इस्तेमाल करने के लिए आपके घर में एक वाईफाई कनेक्शन होना ही चाहिए. अगर आप वाईफाई की एवरेज ज्यादा एरिया तक चाहते हैं तो आपको ये डिवाइस इस्तेमाल करना चाहिए. ये वाईफाई की रेंज को बूस्ट कर देता है, साथ ही साथ कनेक्शन की क्वॉलिटी बेहतरीन बना देता है. ये डिवाइस आपको तब इस्तेमाल करना चाहिए जब आपके घर में रेंज अच्छी ना मिलती है. अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इसे 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं.  

Trending news