6 हजार का डिवाइस आज ही ले आएं घर, गर्मी को मिनटों में निकालेगा घर से बाहर
Advertisement
trendingNow11838541

6 हजार का डिवाइस आज ही ले आएं घर, गर्मी को मिनटों में निकालेगा घर से बाहर

Dehumidifier: इस डिवाइस का इस्तेमाल करके आप एयर कंडीशनर पर खर्च होने वाली बिजली बचा सकते हैं और अपने कमरे को कुछ ही मिनट में ठंडा कर सकते हैं.

 

6 हजार का डिवाइस आज ही ले आएं घर, गर्मी को मिनटों में निकालेगा घर से बाहर

Dehumidifier Use: अगर ह्यूमिडिटी वाली गर्मी आपको परेशान कर रही है और आप एयर कंडीशनर चला कर बिजली का बिल नहीं बढ़ाना चाहते हैं तो अब मार्केट में इसका सॉल्यूशन आ चुका है. आपको बता दें कि एक ऐसा डिवाइस आ गया है जो बिना एयर कंडीशनर के ही आपके कमरे में मौजूद उमस भरी गर्मी को सोख लेता है और कुछ ही मिनट में आपके कमरे को ठंडा कर देता है. आज हम आपके लिए इस प्रोडक्ट की पूरी जानकारी लेकर आए हैं जिससे आप इसके बारे में जा सके और इसका इस्तेमाल कर सके.

कौन सा है ये प्रोडक्ट 

जिस प्रोडक्ट के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम डीह्यूमिडिफायर है. ये उमस भरी गर्मी को मानो सोख लेता है और इसका नामो-निशान मिटा देता है. इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि यह सस्ता है और आकार में छोटा है उसके बावजूद भी यह उमस भरी गर्मी सोखने के मामले में एयर कंडीशनर पर भारी पड़ता है. इसकी कीमत जानेंगे तो आपको यकीनन झटका लगेगा क्योंकि इस ग्राहक सिर्फ ₹6000 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. इतनी कम कीमत में तो आज की तारीख में कूलर खरीदना भी काफी मुश्किल है. ऐसे में अगर आप गर्मी से निजात पाना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है. 

अगर आप मार्केट में डीह्यूमिडिफायर खरीदने जाते हैं तो ये कई अलग-अलग साइज में उपलब्ध है जिसे आप अपने छोटे कमरे से लेकर हॉल और किचन के लिए भी खरीद सकते हैं. इसे आप टेबल पर रखकर इस्तेमाल कर सकते हैं साथ ही अपने कमरे की वॉल पर भी फिक्स करवा सकते हैं. यह यंत्र बेहद ही दमदार है और अगर आप एयर कंडीशनर खरीदने का बजट नहीं बन पा रहे हैं तो इसे खरीद कर उमस भरी गर्मी से निजात पा सकते हैं. उमस के मौसम में आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आपको किसी बड़े एरिया के लिए इस यंत्र का इस्तेमाल करना है तो आपको साइज के ऑप्शंस भी मिल जाते हैं.

Trending news