क्या 'अनुपमा' से खत्म होने वाला है अनुज का ट्रैक? जानें गौरव खन्ना के शो छोड़ने की सच्चाई
Advertisement
trendingNow12199482

क्या 'अनुपमा' से खत्म होने वाला है अनुज का ट्रैक? जानें गौरव खन्ना के शो छोड़ने की सच्चाई

Anupamaa: टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' में गौरव खन्ना के शो छोड़ने की खबरें पिछले कुछ दिनों से जोर पकड़े हुए हैं. कहा जा रहा है कि शो में अनुज के ट्रैक को खत्म करके धारावाहिक की टीआरपी को बढ़ाने की प्लानिंग की जा रही है, लेकिन अब इसे लेकर सच्चाई सामने आ गई है.

क्या अनुपमा से कटेगा अनुज का पत्ता?

Will Anuj die in Anupamaa: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टेलीविजन शो 'अनुपमा' में गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के कैरेक्टर को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. गौरव खन्ना शो में अनुज का किरदार निभा रहे हैं और टेलीविजन फैन्स के बीच खूब पॉपुलर हो गए हैं. 'अनुपमा' के लगातार टीआरपी चार्ट में बने रहने का एक क्रेडिट गौरव खन्ना को भी जाता है. बावजूद इसके खबरें आ रही हैं कि गौरव खन्ना के ट्रैक को शो से खत्म किया जाने वाला है, लेकिन अब इन खबरों की सच्चाई सामने आ गई है.

फ्री प्रेस जर्नल की एक्स्ल्यूसिव रिपोर्ट में इन दावों को गलत बताया गया है. वेबसाइट को 'अनुपमा' शो (Anupamaa) से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ''ये रिपोर्ट्स पूरी तरह से गलत हैं. इनमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है. अनुज का कैरेक्टर करने गौरव शो का अहम हिस्सा बने रहेंगे. ये सभी रुमर्स हैं, जो मनगढ़ंत हैं. गौरव इस शो को नहीं छोड़ रहे हैं.''

मुनव्वर फारुकी पर फेंके गए अंडे तो स्टैंड अप कॉमेडियन ने खोया आपा, VIDEO वायरल

अनुज के ट्रैक को खत्म करने की चल रही खबरें
बता दें कि गौरव खन्ना के 'अनुपमा' छोड़ने के खबरों ने फैन्स को उदास कर दिया था. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अनुज का कार एक्सीडेंट होगा और वह आध्या को अकेला छोड़कर चला जाएगा. बता दें कि 'अनुपमा' देश के टॉप टीवी शो में से एक है. रुपाली गांगुली इसमें लीड रोल निभा रही हैं. वहीं, अनुज कपाड़िया का किरदार गौरव खन्ना, वनराज शाह का किरदार सुधांशु पांडे और काव्या के किरदार मदालसा शर्मा निभा रही हैं. शो में लीड एक्ट्रेस अनुपमा की कहानी में अब तक कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिले हैं और रिपोर्ट्स में अनुज के ट्रैक को खत्म करने का दावा किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

क्या चल रही है वर्तमान कहानी
वर्तमान कहानी में अनुज और अनुपमा अलग हो गए हैं, लेकिन अमेरिका में दोनों एक बार फिर से मिल जाते हैं. हालांकि, अनुज अब श्रुति से जुड़ा हुआ है. वहीं, अनुपमा यशदीप के रेस्टोरेंट 'स्पाइस एंड चटनी' में काम करती हैं.

Trending news