Gurucharan Singh Missing: लापता हैं 'सोढ़ी', परेशान 'भिड़े' ने बताया कब हुई थी आखिरी मुलाकात
Advertisement
trendingNow12225814

Gurucharan Singh Missing: लापता हैं 'सोढ़ी', परेशान 'भिड़े' ने बताया कब हुई थी आखिरी मुलाकात

Mandar Chandwadkar on Gurucharan Singh Missing: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह को लापता हुए पांच दिन से ज्यादा हो गए हैं. शो के कलाकार भी उनकी गुमशुदगी को लेकर काफी परेशान हैं. जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के बाद अब 'आत्माराम भिड़े' यानी मंदार चंदवाडकर ने सोढ़ी के साथ आखिरी मुलाकात का जिक्र किया है.

मंदार चंदवाडकर को हुई गुरुचरण सिंह की चिंता

Mandar Chandwadkar on Gurucharan Singh Missing: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह को लापता हुए पांच दिन से ज्यादा हो गए हैं. वह 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए निकले, लेकिन वहां पहुंचे नहीं. उनके पिता ने गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस इसे किडनैपिंग का मामला मानकर जांच कर रही है. वहीं, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में आत्माराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाडकर ने गुरुचरण सिंह के साथ आखिरी मुलाकात के बारे में बताया है.

मंदार चंदवाडकर (Mandar Chandwadkar) ने द इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया कि गुरुचरण अक्सर दिल्ली और मुंबई के बीच यात्रा करते थे. वे आखिरी बार दिसंबर में दिलीप जोशी (जेठालाल) के बेटे की शादी में मिले थे. मंदार ने कहा कि वह गुरुचरण सिंह के लापता होने से हैरान और परेशान हैं. साथ ही वह उनकी सुरक्षा की उम्मीद कर भी रहे हैं.

TMKOC फेम गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी मामले में नया अपडेट, पुलिस को मिली CCTV फुटेज

दिसंबर में आखिरी बार मिले थे मंदार चंदवाडकर 
मंदार चंदवाडकर ने कहा, ''यह मेरे लिए भी सचमुच हैरानी की बात है. वह दिल्ली और मुंबई के बीच यात्रा करते रहते हैं. आखिरी बार हम दिसंबर में दिलीप जोशी के बेटे की शादी में मिले थे. हमने साथ में अच्छा समय बिताया, लेकिन तब से हम संपर्क में नहीं हैं. बस उम्मीद और प्रार्थना कर रहा हूं कि सब ठीक हो.''

शुक्रवार को गुरुचरण सिंह के पिता ने दर्ज करवाई थी शिकायत
बता दें कि शुक्रवार को खबर आई थी कि गुरुचरण सिंह के पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है कि 50 साल के गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे मुंबई के लिए निकले, लेकिन नहीं पहुंचे. उसका फोन नहीं मिल रहा है. उन्हें काफी खोजा भी गया, लेकिन वह घर भी नहीं लौटे. पुलिस गुरुचरण सोढ़ी को ढूंढने की कोशिश कर रही है. इस बीच उनके एक करीबी दोस्त सोनी ने खुलासा किया है कि अभिनेता पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थे और उनके कुछ टेस्ट भी हुए थे. उन्होंने उम्मीद जताई कि गुरुचरण सिंह मिल जाएगा और कहा कि वह लगातार उनके परिवार के संपर्क में हैं.

Trending news