कहां हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी'? टिकट बुक, लेकिन क्यों नहीं ली दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट...पुलिस के सामने हैं ये बड़े सवाल
Advertisement
trendingNow12224005

कहां हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी'? टिकट बुक, लेकिन क्यों नहीं ली दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट...पुलिस के सामने हैं ये बड़े सवाल

Gurucharan Singh Missing: 'तारक 'मेहता का उल्टा चश्मा' में 'रोशन सिंह सोढ़ी' का किरदार निभा चुके एक्टर गुरुचरण सिंह कई दिनों से लापता हैं. पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. 

रोशन सिंह सोढ़ी फेम एक्टर गुरुचरण सिंह

Gurucharan Singh aka Sodhi Missing: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कई सालों तक रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह को लेकर बीते दिन एक खबर आई थी कि वह 22 अप्रैल से लापता हैं. वहीं गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) के पिता की शिकायत के बाद इस मामले में पुलिस ने IPC धारा 365 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज भी लगा है. पुलिस गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी का मामला सुलझाने में जुट गई है. 

'सोढ़ी' मिसिंग मामले में पुलिस ने दर्ज किया केस

रिपोर्ट के मुताबिक, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh News) की गुमशुदगी के मामले में दिल्ली पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज किया है. गुरुचरण सिंह के पिता ने दिल्ली के पालम थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी 365 के तहत केस फाइल किया. FIR दर्ज होने के बाद पुलिस की शुरुआती जांच में पता लगा कि गुरुचरण 22 अप्रैल को सुबह मुंबई के लिए निकले थे. 8.30 बजे उनकी फ्लाइट थी लेकिन उन्होंने फ्लाइट नहीं ली और मुंबई भी नहीं पहुंचे. फिर एक्टर गुरुचरण सिंह के पिता ने 25 अप्रैल दोपहर 3 बजे पालम थाने में शिकायत दर्ज कराई. 

पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh Missing) की गुमशुदगी के मामले में जुट गई है. कहा जा रहा है कि पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली है, जिसमें एक्टर गुरुचरण सिंह जाते दिखाई दे रहे हैं. और उनका फोन नंबर भी 24 अप्रैल तक चल रहा था, जिससे कई ट्रांजेक्शन भी किए गए हैं.  

कहां गायब हुए 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी'? पुलिस ने दर्ज किया गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी का मामला, सदमे में परिवार

सोढ़ी का आखिरी पोस्ट वायरल

रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार से मशहूर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh Instagram) का गायब होने से पहले का आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. गुरुचरण सिंह ने आखिरी पोस्ट में अपने पिता के साथ फोटो शेयर की थी और उन्हें बर्थ डे विश किया था. गुरुचरण के गायब होने से पहले के आखिरी पोस्ट पर नेटीजन्स और एक्टर के फैंस खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

Akshay Kumar को लगी चोट, हाथ में क्रेप बैंडेज के साथ हुए स्पॉट, फैंस को हुई टेंशन 
 

Trending news