Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: हर तरफ से घिर गए सोढ़ी, घर छोड़कर पड़ा भागना!
Advertisement
trendingNow12013071

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: हर तरफ से घिर गए सोढ़ी, घर छोड़कर पड़ा भागना!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: अरे ये क्या....अभी तो गोकुलधाम सोसायटी में रोशन भाभी की एंट्री हुई थी तो भला उनके आते ही ऐसा क्या हो गया कि सोढ़ी को मुंह छिपाकर भागना पड़ा.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: हर तरफ से घिर गए सोढ़ी, घर छोड़कर पड़ा भागना!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी हंगामों से भरी सोसायटी है. यहां नित नए हंगामे होते ही रहते हैं. लिहाजा अब रोशन भाभी की एंट्री के साथ ही कुछ ऐसा हो गया है कि बेचारे सोढ़ी को मुंह छिपाकर भागना पड़ा है. सिर्फ सोढ़ी ही नहीं बल्कि गोकुलधाम के बाकी पुरुष मंडली भी बचती फिर रही है. 

दरअसल, हुआ ये कि रोशन भाभी आने वाली थीं अगली सुबह लेकिन एनिवर्सरी के मौके पर वो रात को ही सरप्राइज देने गोकुलधाम आ गईं. लेकिन ये क्या सोढ़ी तो दोस्तों के साथ पार्टी शार्टी में बिजी हैं और उसे तो पता ही नहीं कि सोसायटी में उनकी रोशन आ चुकी हैं. लेकिन उनके दोस्तों ने समय रहते उन्हें बचा लिया. दरअसल, पार्टी शार्टी का शक होने पर भिड़े, अय्यर, डॉं. हाथी, पोपटलाल, मेहता साहब और जेठालाल सभी सोढ़ी के घर आते हैं और पता चलता है कि सोढ़ी पार्टी में बिजी हैं. तभी दरवाजे की घंटी बजती है और बाहर होती हैं रोशन भाभी. 

कैसे बचकर भागे सोढ़ी?
हालांकि सोढ़ी को उसके दोस्तों ने बचा लिया वो उसे लेकर बालकनी में आए और बालकनी से सटे छज्जे से होते हुए वो भिड़े की बालकनी में जा पहुंचे जिससे रोशन भाभी घर में आने के बावजूद सोढ़ी को नहीं ढूंढ पाईं. वहीं बाद में जैसे तैसे करके सोढ़ी पोपटलाल के घर भेज दिया गया ताकि सुबह होने तक जैसे तैसे रोशन भाभी से छिपा जा सके. 

दोस्त ही खोलेंगे सोढ़ी की पोल
लेकिन मजेदार ट्विस्ट आना अभी बाकी है क्योंकि सोढ़ी के दोस्त जिनके साथ वो पार्टी शार्टी कर रहार था वो दोबारा वापस आएंगे और सोढ़ी को ढूंढेंगे. लेकिन सामने होंगी रोशन भाभी. और फिर क्या होने वाला है उसका अंदाजा तो आप लगा ही सकते हैं. अब एनिवर्सरी सोढ़ी को भारी पड़ेगी या फिर जैसे तैसे मामला सुलट जाएगा ये देखना मजेदार होने वाला है.  

Trending news