Taarak Mehta ka ooltah chashmah: गोकुलधाम में हो गया दंगा, पोपटलाल ने ले लिया भिड़े से पंगा
Advertisement
trendingNow11999865

Taarak Mehta ka ooltah chashmah: गोकुलधाम में हो गया दंगा, पोपटलाल ने ले लिया भिड़े से पंगा

Taarak Mehta ka ooltah chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोलुकधाम सोसायटी में आए दिन कोई ना कोई हंगामा होता ही रहता है और इस बार जंग छिड़ गई है पोपटलाल और भिड़े के बीच में.

 

Taarak Mehta ka ooltah chashmah: गोकुलधाम में हो गया दंगा, पोपटलाल ने ले लिया भिड़े से पंगा

Taarak Mehta ka ooltah chashmah Latest Updates:  रक मेहता का उल्टा चश्मा की गोलुकधाम सोसायटी हंगामों से भरी रहती है. अब एक बार फिर सोसायटी के कम्पाउंड में हो गया है जबरदस्त हंगामा वो भी पोपटलाल और आत्माराम भिड़े के बीच. अब दोनों का नेचर तो आप जानते ही हैं. भई...भिड़ने में ये जरा भी देर नहीं लगाते फिर चाहे वजह कोई भी हो और इस इन दोनों के बीच लड़ाई की वजह रही सखाराम और टप्पू सेना.

दरअसल, टप्पू सेना सोसायटी कम्पाउंड में खेल रही थी. तभी गोली सखाराम पर गिरा और गोली के वजन से स्कूटर उछल पड़ा. अब सखाराम से भिड़े के क्या जज्बात जुड़े हैं वो तो किसी को बताने की जरूरत नहीं. लिहाजा भिड़े ने लगा दी गोली और टप्पू सेना की क्लास साथ ही उनके खेलने को लेकर भी बड़ा विवाद हो गया. इतने में वहां पोपटलाल आ गया और देखते ही देखते बच्चों की डांट से शुरू हुई ये बात पोपटलाल और भिड़े के बीच जंग का कारण बन गई. दोनों भिड़ पड़े और नौबत मारपीट तक आने वाली थी कि सोढ़ी ने बीच में आकर सबको रोक दिया.

हालांकि सोढ़ी की समझदारी से ही इनके बीच का हंगामा कुछ समय के बाद शांत हो गया और सब पहले जैसे ही हो गए. 

जल्द आएगी रोशन भाभी
वहीं भले ही दयाबेन शो में ना आई हों लेकिन रोशन भाभी की शो में एंट्री होने जा रही है. लेकिन इस बार अंदाज और रूप कुछ बदला बदला सा होगा क्योंकि ये किरदार अब एक्ट्रेस मोनाज मेवावाला निभाने जा रही है. आने वाले एपिसोड में उनकी एंट्री शो में करा दी जाएगी. जिसे निभाने के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं. इस साल मार्च से ही जेनिफर बंसीवाल शो में नजर नहीं आ रही हैं लिहाजा तब से ये किरदार शो से नदारद है लेकिन अब इसकी वापसी की पूरी तैयारी हो चुकी है. एक दो एपिसोड के बाद शो में नई रोशन भाभी आने वाली हैं जिसे लेकर अब पूरी गोकुलधाम सोसायटी भी एक्साइटेड है.       

Trending news