सुनील ग्रोवर ने इस तरह बनाया कपिल शर्मा का बर्थडे खास, Inside Video हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow12188335

सुनील ग्रोवर ने इस तरह बनाया कपिल शर्मा का बर्थडे खास, Inside Video हो रहा वायरल

Kapil Sharma Birthday Inside Video: सिंगर-एक्टर गुरु रंधावा ने कपिल शर्मा के जन्मदिन के सेलिब्रेशन का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कॉमेडियन अपनी पत्नी गिन्नी को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. वहीं, सुनील ग्रोवर भी उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं.

 

कपिल-सुनील की दोस्ती हो रही मजबूत...

Kapil Sharma Birthday Inside Video: कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा ने मंगलवार, 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन परिवार, दोस्तों और अपने हाल ही में रिलीज हुए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के कलाकारों के साथ मनाया. पार्टी में उनके दोस्त एक्टर सुनील ग्रोवर भी उनके लिए 'हैप्पी बर्थडे' गाना गाते नजर आए. झगड़े के बाद कपिल और सुनील सात साल बाद फिर से एक साथ आए हैं और नेटफ्लिक्स शो के लिए उनकी एक साथ वापसी ने काफी चर्चा पैदा कर दी है. 

सिंगर-एक्टर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने कपिल शर्मा के बर्थडे के मिडनाइट सेलिब्रेशन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप  देख सकते हैं कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) नेटफ्लिक्स-थीम वाला केक काट रहे हैं. वह केक का पहला बाइट अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को खिलाते हैं. जब गुरु रंधावा यह  वीडियो बना रहे होते हैं, तो सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) उनके साथ खड़े हुए नजर आते हैं और कपिल के 'हैप्पी बर्थडे' सॉन्ग गाते हैं.

पति की मौत के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गईं विद्या मालवाडे, बोलीं- 'खरीद ली थीं नींद की गोलियां'

एक बार फिर साथ आए कपिल-सुनील
बता दें कि सुनील ग्रोवर हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के लिए कपिल शर्मा के साथ फिर से जुड़े हैं. शो का प्रीमियर 30 मार्च को हुआ और छह साल बाद सुनील और कपिल दोबारा एक साथ नजर आए. इन दोनों के अलावा इस शो कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह भी हैं. 

Shah Rukh Khan के साथ IPL मैच देखना नहीं है अच्छा! जूही चावला बोलीं- 'सारा गुस्सा मुझपर निकाल देते हैं...'

2018 में हुआ था कपिल-सुनील का झगड़ा
सुनील ग्रोवर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' में अपने काल्पनिक पात्रों गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी के साथ एक घरेलू नाम बन गए थे. हालांकि, 2018 में जब वे ऑस्ट्रेलिया में एक शो से लौट रहे थे तो उनकी कपिल शर्मा के साथ लड़ाई हो गई थी. उनके बीच तीखी बहस हुई, जिसके बाद सुनील ने कपिल के साथ काम करना बंद कर दिया था.

Trending news