7 साल बाद फिर फ्लाइट में एक साथ कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर? फैन्स को हुई चिंता
Advertisement
trendingNow12194142

7 साल बाद फिर फ्लाइट में एक साथ कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर? फैन्स को हुई चिंता

Kapil Sharma Sunil Grover: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर 6 साल की लड़ाई के बाद एक बार फिर से साथ आ गए हैं. दोनों एक साथ नेटफ्लिक्स के शो में नजर आ रहे हैं. इस बीच कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में एक तस्वीर शेयर कर दी है, जिसके बाद फैन्स को चिंता होने लगी है.

फ्लाइट में एक साथ कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर....

The Great Indian Kapil Show​: नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' (The Great Indian Kapil Show) में एक साथ आने के बाद अब दोनों कॉमेडियन-एक्टर 7 बाद फ्लाइट में भी एक साथ आ गए हैं. कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ इतने सालों बाद फ्लाइट में बैठे हुए नजर आए, जिसके बाद फैन्स ने अपनी चिंता जतानी शुरू कर दी है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में कपिल शर्मा पीले रंग की हुड्डी पहने हुए नजर आ रहे हैं और सुनील ग्रोवर ने बेज कलर की जैकेट पहनी हुई है. दोनों एक हाथ से हवा में उड़ने का पोज बनाया हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

37 साल की एक्ट्रेस को पैप्स से मिली शादी की बधाई, एक्ट्रेस बोलीं- 'नहीं हुई है'; कुछ दिन पहले अनाउंस की थी सगाई

कपिल शर्मा के पोस्ट पर आए मजेदार कमेंट
कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट से तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'चिंता मत कीजिए... यह एक छोटी फ्लाइट है.' कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर कॉमेडियन भारती सिंह ने खूब सारे हंसने वाले इमोजी शेयर किए हैं. वहीं, अनुभव सिंह बस्सी ने कमेंट किया है. 'हाहाहाहाहाहाहाहहा.' क्रिकेटर युवराज सिंह और सुरेश रैना ने भी कपिल शर्मा के पोस्ट पर कमेंट किए हैं.  इनके अलावा फैन्स ने भी कपिल शर्मा के पोस्ट पर जमकर कमेंट किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

2017 में हुई थी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई
बता दें कि 'कपिल शर्मा शो' में 'गुत्थी' और 'डॉ. मशहूर गुलाटी' का फिक्शन कैरेक्टर निभाकर सुनील ग्रोवर घर-घर में पॉपुलर हो गए थे. लेकिन एक दिन अचानक सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो को छोड़कर सबको हैरान कर दिया, जिसके बाद शो की टीआरपी काफी ज्यादा गिर गई थी. दरअसल, अक्टूबर 2017 में दोनों कॉमेडियन्स के बीच फ्लाइट में लड़ाई हो गई थी, जब वह ऑस्ट्रेलिया में शो करने के बाद मुंबई वापस लौट रहे थे.

डूबता सूरज, समंदर किनारे...हाथ में जूते पकड़े दिखीं सारा अली; फैमिली वेकेशन से वायरल हुईं एक्ट्रेस की फोटोज

सुनील ग्रोवर ने लड़ाई की वजह से छोड़ा था कपिल शर्मा का शो
कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि फ्लाइट में कपिल शर्मा नशे में थे और उन्होंने सुनील ग्रोवर से लड़ाई की. खबरें थीं कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को नशे में काफी कुछ कहा था. इस घटना की वजह से ही सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया था. अब इस लड़ाई के सात साल बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर फिर एक साथ हैं.

Trending news