थाईलैंड में मस्ती करते दिखे शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन, अफेयर की खबरों के बीच Video वायरल
Advertisement
trendingNow12249268

थाईलैंड में मस्ती करते दिखे शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन, अफेयर की खबरों के बीच Video वायरल

Shivangi Joshi और कुशाल टंडन का सोशल मीडिया पर सीक्रेट वकेशन का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ये दोनों सितारे थाईलैंड में खूब मस्ती करते दिखे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

 

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन

Kushal Tandon Shivangi Joshi Video: शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के इश्क फरमाने के चर्चे तो काफी दिनों से आ रहे हैं. यहां तक ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि दोनों जल्द ही सगाई भी करने वाले हैं. हालांकि इन खबरों को कुशाल नकार चुके हैं और इन रिपोर्ट्स को भी झूठा बताया है. लेकिन अब इन दोनों सितारों सीक्रेट थाईलैंड वकेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुशाल टंडन और एक साथ एन्जॉय करते दिख रहे हैं. इस वीडियो ने एक बार फिर से दोनों के अफेयर की खबरों को हवा दे दी है.

बॉक्सिंग मैच देखने पहुंचे
शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर थाईलैंड का बताया जा रहा है. वीडियो में शिवांगी मिनी स्कर्ट पहनी हैं और कुशाल संग बॉक्सिंग मैच का लुत्फ लेती नजर आ रही हैं. शिवांगी कभी मैच को देखकर वीडियो बना रही हैं तो कभी इतनी ज्यादा खुश और एक्साइटेड दिख रही हैं कि फैंस इस वीडियो को बार-बार प्ले करके देख रहे हैं. 

 

 

कुशाल से 14 साल छोटी हैं शिवांगी
शिवांगी और कुशाल के अफेयर की खबरों से कुछ फैंस खुश है तो कुछ दोनों की एज गैप को लेकर सवाल उठा रहे हैं. शिवांगी 25 साल की हैं तो वहीं कुशाल 39 साल हैं. यानी कि शिवांगी कुशाल से 14 साल छोटी हैं. फिलहाल दोनों सगाई करने वाले हैं या नहीं या फिर डेट कर रहे हैं कि या नहीं कुछ भी कंफर्म नहीं है. लेकिन इतना जरूर है कि दोनों आखिरी बार एक साथ एक ही शो में नजर आए थे. जिसमें दोनों लीड रोल में थे. ये शो 'बरसातें: मौसम प्यार का' है. ये शो फिलहाल ऑफ एयर हो गया है. इस शो में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब रास आई थी और तभी से अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा था.

Trending news